scriptतीन दिन रुकी रही और फिर हो गई शुरू | Stopped for three days and started again | Patrika News

तीन दिन रुकी रही और फिर हो गई शुरू

locationशाजापुरPublished: Aug 13, 2019 09:10:01 pm

Submitted by:

Piyush bhawsar

दिनभर की उमस के बाद शाम को बरसी राहत, मौसम विभाग ने आने वाले दो दिन तक जताई मध्यम और तेज बारिश की संभावना

शाजापुर.

शहर सहित आसपास के क्षेत्र में पिछले दिनों लगातार हुई बारिश के बाद तीन दिनों से बारिश का दौर थमा हुआ था। इसके बाद मंगलवार शाम को फिर से बारिश का दौर शुरू हो गया। मौसम विभाग ने आने वाले दो दिन तक मध्यम और तेज बारिश की संभावना है।

लगातार बारिश के बाद शहर का मौसम साफ हो गया था और धूप भी निकली थी, लेकिन सोमवार को फिर से आमसान पर काले बादल छा गए थे। मंगलवार को भी दिनभर कभी धूप तो कभी बादल छाए रहे। उमस से लोगों की हालत खराब होने लगी। शाम होने तक आसमान पर छाए बादलों के बाद झमाझम बारिश का दौर शुरू हो गया। शाम करीब साढ़े 5 बजे से शुरु हुई बारिश का दौर करीब एक घंटे तक चलता रहा। इसके बाद रात करीब साढ़े 7 बजे से दोबारा बारिश शुरू हुई जो कभी तेज तो कभी मध्यम समाचार लिखे जाने तक चलता रहा।

15 अगस्त को भी हो सकती है बारिश
मौसम पर्यवेक्षक सत्येंद्र धनोतिया ने बताया कि पहले बारिश का जो सिस्टम बना था तो गुजर गया, लेकिन अब यह नया सिस्टम बना है। नए सिस्टम के कारण शुरू हुई बारिश आगामी दो दिनों तक जारी रह सकती है। धनोतिया ने बताया कि आने वाले दो दिन कभी तेज तो कभी मध्यम बारिश का दौर चलता रहेगा। उन्होंने संभावना जताई है कि 15 अगस्त को भी सुबह बारिश के आसार बने हुए है। उन्होंने बताया कि मंगलवार शाम को 12 एमएम बारिश दर्ज की जा चुकी है।

डिवाइडर पर चढ़ी कार
शहर के बेरछा रोड पर रेलवे ब्रिज के समीप मंगलवार रात करीब 8 बजे एक कार अनियंत्रित होकर सडक़ के बीच में बने डिवाइडर पर चढ़ गई। हालांकि इस हादसे में किसी को चोट नहीं आई, लेकिन कार का नीचला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। बारिश तेज होने के कारण रात तक भी कार को डिवाइडर से नीचे नहीं उतारा जा सका था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो