script

भाई के साथ मिलकर उठाया ऐसा कदम, दहशत में लोग

locationशाजापुरPublished: Jul 15, 2019 01:13:10 am

Submitted by:

rishi jaiswal

सजायाफ्ता मुजरिम ने भाई के साथ मिलकर मामा और भांजे पर किया जानलेवा हमला, दोनों गंभीर घायल, जिला अस्पताल में भर्ती

attack,dispute,property,x,knife,District Hospital,

attack,dispute,property,x,knife,District Hospital,

शाजापुर. जिला न्यायालय से एक मामले में विभिन्न धाराओं में 9 साल की सजा काट रहे अपराधी ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक मामा और उसके भांजे पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। रविवार शाम को हुई इस घटना के बाद बड़ी संख्या में लोग जिला अस्पताल पहुंच गए। यहां पर दोनों घायलों का उपचार कर उन्हें वार्ड में शिफ्ट किया गया। मामले में समाचार लिखे जाने तक पुलिस जांच जारी थी।
शहर के कसाईवाड़ा निवासी इरशाद बूटा पिता इनायत कुरैशी अपने भांजे शोएब उर्फ राजू पिता तसलीम के साथ रविवार शाम को जाइहेड़ा रोड के पास से निकले बायपास के समीप बंद पड़ी आरामशीन के बाहर सड़क पर खड़े होकर नइम पिता जहुर से प्लाट को लेकर चर्चा कर रहे थे। इसी दौरान यहां पर सजायाफ्ता मुजरीम मुजीब मंसूरी जो कि वर्तमान में जमानत पर है और जिस पर करीब आधा दर्जन से अधिक मुकदमे भी दर्ज है वो अपने सजायाफ्ता भाई मजहर के साथ यहां पहुंच गया। मुजीब और उसके भाई ने इरशाद बूटा और शोएब पर चाकू-डंडे से हमला कर दिया। आरोपियों की मारपीट में इरशाद बूटा के सिर, हाथ, पैर में गंभीर चोट आ गई। वहीं आरोपियों ने शोएब की पीठ और पेट में चाकू मार दिया। इसके बाद दोनों घायलों को मौके पर ही छोड़कर आरोपी यहां से फरार हो गए। समाजजन और परिजन दोनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां पर समजजनों की खासी भीड़ लग गई। स्थिति को देखते हुए पुलिस ने भी यहां पर मोर्चा संभाल लिया।
दूसरे पक्ष के पहुंचने पर हुआ हंगामा
जिला अस्पताल में इरशाद और शोऐब को उपचार के बाद वार्ड में शिफ्ट किया गया। इसके कुछ देर बाद ही दूसरे पक्ष के मुजीब मंसूरी को लेकर पुलिस यहां पहुंच गई। जैसे ही मुजीब यहां पर दिखाई दिया तो यहां पहले से खड़े समाजजनों ने उसे पकडऩे का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने तत्काल स्थिति को संभालते हुए यहां से सभी को हटा दिया और उसे उपचार के लिए अंदर ले गई। इस दौरान यहां पर कुछ देर के लिए गहमा-गहमी भी हो गई। कुछ देर बाद जिला अस्पताल में एसडीओपी एके उपाध्याय और कोतवाली टीआइ आरडी कानवा भी पहुंच गए। समाचार लिखे जाने तक अस्पताल में पुलिस मौजूद थी।
&प्लॉट की बात को लेकर एक पक्ष के दो लोगों पर दूसरे पक्ष के लोगों ने चाकू-डंडे से हमला कर दिया। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं दूसरे पक्ष के लोगों को भी चोट आई। दोनों पक्षों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बयान दर्ज किए जा रहे है। आरडी कानवा, टीआइ, कोतवाली-शाजापुर

ट्रेंडिंग वीडियो