पुलिस अधीक्षक ने की विभागीय सर्जरी

दो टीआइ, 3 एसआइ और 17 आरक्षकों की अदला-बदली, बड़ोले को भेजा सुनेरा, तिवारी को बनाया कोतवाली टीआइ

शाजापुर.

पुलिस अधीक्षक पंकज श्रीवास्तव ने गुरुवार शाम को प्रशासनिक दृष्टी से दो निरीक्षकों, 3 उपनिरीक्षकों सहित 17 आरक्षकों को अदला-बदली की है। इसमें कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक अमरसिंह बड़ोले को सुनेरा थाना प्रभारी बनाया गया है। इनके स्थान पर रक्षित केंद्र शाजापुर में पदस्थ निरीक्षक अजीत तिवारी को कोतवाली का नया थाना प्रभारी बनाया गया है।

पुलिस अधीक्षक की ओर से जारी आदेश में सुनेरा थाने में पदस्थ उप निरीक्षक रतनसिंह परमार को कोतवाली शाजापुर, कोतवाली में पदस्थ उपनिरीक्षक घनश्याम बैरागी को थाना शुजालपुर सिटी और थाना शुजालपुर सिटी के उपनिरीक्षक नरेंद्र कुशवाह को थाना कोतवाली में पदस्थ किया है। इसके अतिरिक्त 17 आरक्षकों को प्रशासनिक दृष्टी से आगामी आदेश तक अस्थाई रूप से नए थानों और पुलिस लाइन में कार्य के लिए लगाया गया है। इसमें पुलिस लाइन से आरक्षक राजकुमार और योगेंद्र को कोतवाली शाजापुर, आरक्षक दीपक को शुजालपुर मंडी से मक्सी, बनवारी लाल को शुजालपुर सिटी से सलसलाई, रामबहादूर को कोतवाली से अकोदिया, हरीनारायण को पुलिस लाइन से मो. बड़ोदिया, विष्णु पंवार को कोतवाली से अजाक शाजापुर, धर्मेंद्र को थाना लालघाटी से पुलिस लाइन, प्रदीप को कालापीपल से अवं. बड़ोदिया, विपिन को कालापीपल से शुजालपुर सिटी, सुरेश को मक्सी से सुनेरा, मुकेश को पुलिस लाइन से शुजालपुर सिटी, रामेश्वर को पुलिस लाइन से शुजालपुर सिटी, रामपाल को सुनेरा से शुजालपुर सिटी, जीवन को कंट्रोल रूम शाजापुर से शुजालपुर सिटी, अनिल को कोतवाली से शुजालपुर मंडी और आरक्षक कमल को शुजालपुर सिटी से थाना अकोदिया में पदस्थ किया गया है।

Show More
Piyush bhawsar Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned