scriptसड़क पर लहूलुहान पति को देख पत्नी के छलक पड़े आंसू | The tears of the wife fall after trembling husband on the road | Patrika News

सड़क पर लहूलुहान पति को देख पत्नी के छलक पड़े आंसू

locationशाजापुरPublished: Apr 20, 2018 12:42:42 am

Submitted by:

Lalit Saxena

ट्रैक्टर-ट्रॉली व कार की भिड़ंत, ट्रैक्टर चालक की मौत

patrika

aciident, tractor trollt, car, one died

शुजालपुर/अकोदिया मंडी.्र अकोदिया-शुजालपुर मार्ग पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। कार और ट्रैक्टर-ट्रॉली की भिड़ंत में एक परिवार के तीन सदस्य गंभीर घायल हो और ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। चालक ट्रैक्टर और ट्रॉली के बीच फंस गया। रहवासियों ने १०८ की मदद से घायलों को शुजालपुर अस्पताल भेजा। यहां से गंभीर हालत में इंदौर रेफर किया गया। गुरुवार सुबह ७ बजे अकोदिया-शुजालपुर मार्ग पर मोहम्मदखेड़ा के समीप कार और ट्रैक्टर-ट्रॉली की सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई।
शुजालपुर में शासकीय वेयर हाउस के प्रबंधक अविनाश व्यास पिता प्रभास व्यास (३८) पत्नी वर्षा व्यास (३५) और पुत्री नवीषा (४) के साथ शादी से लौटकर शुजालपुर जा रहे थे। तभी मोहम्मदखेड़ा की ओर ट्रैक्टर-ट्राली लेकर जा रहे दिलशाद खां पिता इशाक खां (२२) से जोरदार भिड़ंत हो गई।
भिडं़त में जहां कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई, वहीं ट्रैक्टर और ट्रॉली के बीच चालक दिलशाद फंस गया। उसकी मौके पर मौत हो गई। घायल अविनाश, वर्षा और नवीषा को शुजालपुर अस्पताल भेजा गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रेफर किया गया। पुलिस ने मामला दर्ज किया है।
यातायात नियमों की जानकारी देकर नवयुगलोंं को बांटेंगे हेलमेट
शाजापुर. लग्न वेदी पर वैवाहिक रस्में अदा करके राजपूत समाज के 100 वर-वधू शुक्रवार को दांपत्य जीवन में बंधेंगे। 13 साल से हो रहे सामूहिक विवाह आयोजन में इस बार आयोजकों की ओर से सभी जोड़ों को एक-एक हेलमेट देते हुए यातायात नियमों की जानकारी दी जाएगी। साथ ही नियमों का पालन करते हुए परिवार की सुरक्षा की भी समझाइश दी जाएगी।
अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा जिलाध्यक्ष वीरेंद्रसिंह गोहिल ने बताया समाज का सामूहिक विवाह सम्मेलन मां बूमतलाई माताजी मंदिर ठिकाना निपानिया डाबी पर शुक्रवार को होगा। तैयारियां पूरी हो गई हैं। सुबह से वर-वधूओं के आगमन के साथ ही सम्मेलन की शुरुआत होगी। अतिथि ऊर्जा विकास निगम अध्यक्ष विजेंद्रसिंह सिसौदिया और एसपी शैलेंद्रसिंह चौहान होंगे। गोहिल ने बताया सम्मेलन में शामिल होने वाले सभी दूल्हों को समिति की ओर से हेलमेट दिया जाएगा। एसपी चौहान सभी नवदंपतियों को यातायात के नियमों की जानकारी देकर पालन की समझाइश देंगे। महेंद्रसिंह चौहान, भंवरसिंह, गोपाल सिंह आदि लगे हुए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो