scriptThe youth of Jain society did commendable work | जैन समाज के युवाओं ने किया सराहनीय काम | Patrika News

जैन समाज के युवाओं ने किया सराहनीय काम

राहगीरों को रोका, मास्क पहनाया और संक्रमण से बचाव के लिए किया जागरूक, 2 हजार मास्क का वितरण

शाजापुर

Updated: January 10, 2022 11:24:17 pm

शाजापुर.

पहले राहगीरों को रोका, फिर उन्हें मास्क बांटे और कोरोना संक्रमण के खतरे से बचने के लिए सतर्कता और सावधानी बरतने के लिए प्रेरित किया। ये जनजागरूकता की पहल नगर के जैन सोशल ग्रुप के सदस्यों ने की।

The youth of Jain society did commendable work
शाजापुर। मास्क वितरित करते सोशल ग्रुप के सदस्य

ग्रुप के मीडिया प्रभारी मंगल नाहर ने बताया कि एक बार फिर कोरोना की तीसरी लहर का बढ़ता असर इंसानी जिंदगी के लिए चुनौती बनने लगा है। एसे में संक्रमण से बचने के लिए उपाय और सतर्कता बरतने की तैयारी भी शुरू हो गई है। इसीके चलते जैन सोशल ग्रुप शाजापुर के सदस्यों ने नगर के नईसडक़ क्षेत्र में राहगीरों को मास्क वितरित कर जागरूक करने का काम किया। सोमवार शाम 4:30 बजे शुरू हुई सोशल ग्रुप की इस पहल को आमजनता का भी भरपूर समर्थन मिला और लोगों ने मास्क का अनिवार्य रूप से उपयोग करने के साथ कोरोना गाइडलाइन के पालन के प्रति गंभीरता बरतने की बात कही। इस दौरान करीब 2 हजार मास्क का वितरण किया गया। इस मौके पर मुख्य रूप से सोशल ग्रुप अध्यक्ष मनीष जैन, उपाध्यक्ष अक्षय जैन, सुचित जैन, सचिव रोहन जैन, कोषाध्यक्ष कामेश जैन, सहसचिव वर्धमान जैन, प्रतीक जैन, आशुतोष चोपड़ा, अनिकेत जैन, अमित पोरवाल, प्रदीप जैन सहित अन्य सदस्यगण उपस्थित रहे।
००००००००

प्रतीकसागर महाराज का आज नगर में भव्य प्रवेश होगा
शाजापुर.
सुसनेर से चलकर नलखेड़ा एवं वहां से चल कर मुनिश्री प्रतिकसागर महाराज का दोपहर 3 बजे भव्य अगवानी के साथ नगर प्रवेश होगा। शाम 4 बजे मुनि श्री के प्रवचन होंगे। ज्ञात रहे मुनि प्रतिक सागरजी अचार्य पुष्पदंत सागर महाराज परम शिष्य है मुनि श्री ने सुसनेर ओर नलखेड़ा में सर्वधर्म समाजजनों को प्रवचन द्वारा जीवन जीने का मार्ग एवं उद्देश्य बताया। इसके पश्चात मुनि श्री काल ही बेरछा रोड से होते हुए पुष्पगिरी की ओर विहार करेगें।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

लता मंगेशकर की हालत में सुधार, मंत्री स्मृति ईरानी ने की अफवाह न फैलाने की अपीलAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावKanimozhi ने जारी किया हिन्दी सब-टाइटल वाला वीडियोIndian Railways News: रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर, 22 महीने बाद लोकल स्पेशल ट्रेनों में इस तारीख से MST होगी बहालएक किस्साः जब बाल ठाकरे ने कह दिया था- मैं महाराष्ट्र का राजा बनूंगा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.