scriptनित्यक्रम के लिए गई महिला के साथ यह कांड हो गया | This is a scandal with a woman who has gone for routine | Patrika News

नित्यक्रम के लिए गई महिला के साथ यह कांड हो गया

locationशाजापुरPublished: May 23, 2019 12:34:39 am

Submitted by:

Ashish Sikarwar

तहसील के ग्राम बमुलिया मुच्छाली में मंगलवार सुबह नित्यक्रिया के लिए गई विवाहित से मारपीट कर छेडख़ानी की गई। महिला के शोर मचाने पर उसे जान से मारने की धमकी दी गई।

patrika

तहसील के ग्राम बमुलिया मुच्छाली में मंगलवार सुबह नित्यक्रिया के लिए गई विवाहित से मारपीट कर छेडख़ानी की गई। महिला के शोर मचाने पर उसे जान से मारने की धमकी दी गई।

कालापीपल. तहसील के ग्राम बमुलिया मुच्छाली में मंगलवार सुबह नित्यक्रिया के लिए गई विवाहित से मारपीट कर छेडख़ानी की गई। महिला के शोर मचाने पर उसे जान से मारने की धमकी दी गई। महिला ने कालापीपल थाने में पहुंच कार्रवाई की मांग की है।
बमुलिया मुच्छाली में पीडि़त महिला पति व बच्चों के साथ कुएं पर बने मकान पर रहती है। मंगलवार सुबह 5 बजे नित्यक्रिया के लिए बाहर गई थी। लौटते समय खेत पड़ोसी आरोपी ज्ञानसिंह पिता हीरालाल परमार ने पीछे से आकर पकड़ लिया और झुमाझटकी करने लगा। महिला उससे छूटकर भागी जिस पर उसने पीछे से लकड़ी फेंककर मारी। इससे महिला के पैर में चोट आई। आरोपी ज्ञानसिंह ने महिला से घटना के बारे में किसी को ना बताने का कहा और जान से मारने की धमकी दी। महिला ने घर पहुंचकर जानकारी पति को दी। इसके बाद कालापीपल थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई।
महिला के बयान के आधार पर जांच की जा रही है। आरोपी पर मामला दर्ज किया है। महिला के शरीर पर चोट के निशान भी हैं। आरोपी को ढूंढने घर गए थे लेकिन वह नहीं मिला।
केसर राजपूत, एसआइ कालापीपल
लाइन फॉल्ट होने से झोपड़ी व घर में लगी आग
कानड़. नगर के समीपस्थ कुंडला बुजुर्ग में बुधवार दोपहर 2.30 बजे तेज हवा चलने से 11 केवी लाइन के तार एलटी तार से टकरा गए और लाइन फाल्ट हो गए। इससे शंकरलाल पिता भगवान की झोपड़ी मे रखे पाइप सहित एक बाइक भी जल गई। पास ही के घर प्रेमनारायण पिता भागीरथ के घर में लगे बोर्ड मे भी आग लग गई। इसके कारण वहा रखी टीवी, बिस्तर और ड्रम में रखा अनाज भी जल गया। ग्रामीणों ने बताया हवा चलने के कारण 11 केवी के तार एलटी लाइन की केबल से टकरा गए और फाल्ट हो गया। ग्रामीणों ने बताया आग लगते ही झोपड़ी और मकान में बंद मुर्गा-मुर्गी-बकरी सभी जानवर निकाल लिए नहीं तो यह भी जल जाते। ग्रामीणों ने पानी डालकर आग बुझाने की कोशिश की। महेश गुर्जर ने तुरंत फायर फाइटर व डॉयल 100 को फोन किया। कानड नगर परिषद की फाइर फाइटर व डॉयल 100 मौके पर पहुंची व आग पर काबू पाया। थाना प्रभारी डीएल चौहान भी पहुंचे व मौका मुआयना किया।
ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत
मक्सी. बुधवार सुबह 9.30 बजे मक्सी पुलिस को सूचना मिली कि दुधली फाटक पर एक युवक कटा पड़ा है। इस पर मक्सी पुलिस ने पहुंचकर पंचनामा बनाकर शव को पीएम के लिए शाजापुर जिला चिकित्सालय भेजा। आपको बता दें कि उज्जैन-मक्सी के बीच दुधली रेलवे फाटक पर एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड की जानकारी के अनुसार युवक मनोज (३०) पिता देवचंद शिवहरे ग्राम भटोनी तहसील टोंकखुर्द जिला देवास का बताया जा रहा है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।
गाय से टकराने पर तीन बाइक सवार घायल
मक्सी. बुधवार को तीन बाइक सवार गाय से टकराने पर घायल हो गए। इनको 108 एम्बुलेंस द्वारा शाजापुर अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार घायल बालूराम (५३) पिता अमराजी, धापू (१३) पिता कालूराम, माया (७) पिता अंबाराम निवासी पिपलिया इंदौर हैं। 108 एंबुलेंस के इएमटी जितेंद्र देवातवाल व पायलट अशोक मालवीय ने मौके पर घायलो का उपचार किया।

ट्रेंडिंग वीडियो