एक वाहन ने कर दी कई क्षेत्रों की बिजली गुल...जानिए क्या है मामला

Lalit Saxena

Publish: Mar, 14 2018 06:46:06 PM (IST)

Shajapur, Madhya Pradesh, India
एक वाहन ने कर दी कई क्षेत्रों की बिजली गुल...जानिए क्या है मामला

बिजली कंपनी के कर्मचारियों को पूरा दिन लग गया सुधारने में, गर्मी के कारण क्षेत्रवासियों का हुआ बुरा हाल...

शाजापुर। तेज गति से जा रहा एक वाहन बिजली के पोल से टकरा गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पोल टेढ़ा हो गया। साथ ही कई क्षेत्रों की बिजली भी गुल हो गई। बिजली कर्मचारियों को पूरा दिन इसे सुधारने में लग गया। वाहन चालक को पकड़कर लोगों ने बिजली कंपनी के हवाले कर दिया और पिटाई भी लगाई।

ट्रैक्टर ने मारी बिजली पोल को टक्कर
शहर के धानमंडी क्षेत्र में स्थित एक बिजली के पोल को बुधवार दोपहर तेज गति से जा रहे एक ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। इस टक्कर से पोल तिरछा हो गया। वहीं धानमंडी, किला रोड, वजीरपुरा सहित अन्य क्षेत्रों की बिजली गुल हो गई।

लोगों ने ट्रैक्टर चालक को पकड़ा
मौके पर मौजूद लोगों ने ट्रैक्टर चालक को पकड़ लिया और बिजली कंपनी के अधिकारियों के आने तक बैठाए रखा। इसके बाद ट्रैक्टर के चालक को बिजली कंपनी के कर्मचारियों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पोल को टक्कर लगने से क्षेत्र में बिजली का जंपर जल गया, जिससे बिजली चली गई। बिजली कंपनी के कर्मचारी उसे दुरुस्त करने में लगे रहे।

रंजिश में वृद्धा से गाली-गलौज
शाजापुर. भरड़ में रंजिश को लेकर दो भाइयों ने एक वृद्धा के साथ गाली-गलौज की। कोतवाली पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज किया है। कोतवाली पुलिस के अनुसार गीताबाई (60) पति मणिशंकर पाटीदार ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि मंगलवार सुबह उसके साथ अमरसिंह और विजय दोनों पिता रमेश ने गाली-गलौज करते हुए मारने का प्रयास किया।

शासकीय कार्य में बाधा का केस
मक्सी. बिजली कंपनी के एई आरआर खरोले ने मक्सी निवासी लालसिंह गुर्जर के विरुद्ध शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज करवाया है। खरोले के अनुसार उक्त युवक द्वारा वसूली के दौरान विवाद किया जा रहा था।

बुरी नीयत से हाथ पकड़ा, मामला दर्ज
मक्सी. गोलवा की एक 25 वर्षीय युवती ने मक्सी थाने में रिपोर्ट की है कि उसी के ग्राम के दिनेश पिता पर्वत सिंह ने घर में घुसकर छेड़छाड़ की और बुरी नीयत से हाथ पकड़ा। युवती की शिकायत पर मक्सी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned