script1 साल बाद स्टेशन पर पहुंची ट्रेन, स्टेशन स्टाफ ने की खास तैयारियां | train arrived station after 1 year staff made these preparations | Patrika News

1 साल बाद स्टेशन पर पहुंची ट्रेन, स्टेशन स्टाफ ने की खास तैयारियां

locationशाजापुरPublished: Mar 02, 2021 11:03:22 pm

Submitted by:

Faiz

रेलवे द्वारा नोटिफिकेशन जारी करके 2 मार्च से नागदा बिना पैसेंजर ट्रेन की शुरुआत की गई।

News

1 साल बाद स्टेशन पर पहुंची ट्रेन, स्टेशन स्टाफ ने की खास तैयारियां

शाजापुर। कोरोना संक्रमण काल के चलते पिछले साल यानी 2020 के मार्च माह से लगे लॉकडाउन के चलते देशभर में ट्रेनों का संचालन भी बंद कर दिया गया था। इसी कड़ी में शाजापुर प्रति दिन आने वाली नागदा-बीना पैसेंजर और बीना-नागदा पैसेंजर ट्रेन भी बंद कर दी गई थी। रेलवे द्वारा नोटिफिकेशन जारी करके 2 मार्च से नागदा बिना पैसेंजर ट्रेन की शुरुआत की गई।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7znrpr

पैसेंजर ट्रेन अब बन चुकी है माल एक्सप्रेस

हालांकि, अब ये ट्रेन पैसेंजर नहीं रही, इसे माल एक्सप्रेस बना दिया गया है। मंगलवार दोपहर 2:20 पर ट्रेन शाजापुर रेलवे स्टेशन पर पहुंची। स्टेशन पर ट्रेन में शाजापुर से कुल 7 यात्री चढ़े। यहां पर एक भी यात्री नहीं उतरा। साबरमती ट्रेन की क्रॉसिंग होने के कारण यह ट्रेन यहां पर करीब 15 मिनट तक रुकी और फिर आगे के स्टेशनों के लिए रवाना हो गई।

 

पढ़ें ये खास खबर- खुशखबरी : गिर सकती हैं पेट्रोल-डीजल की कीमतें, इस तरह दाम घटाने की तैयारी में सरकार


यात्रियों को फिर से पैसेंजर के रूप में इंतजार

1 साल बाद शाजापुर स्टेशन पर रुकी ट्रेन को लेकर स्टेशन स्टाफ ने पहले तैयारियां की थी। यात्रियों की संख्या नहीं होने के कारण सभी लोग ट्रेन को फिर से पैसेंजर के रूप में चलने का इंतजार करते रहे।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7znl09

ट्रेंडिंग वीडियो