scriptअचानक गिरी वेयर हाउस की छत, वहीं मौजूद थे लोग | Warehouse roof collapses in Shajapur | Patrika News
शाजापुर

अचानक गिरी वेयर हाउस की छत, वहीं मौजूद थे लोग

शाजापुर में हाइवे के समीप स्थित एक वेयरहाउस की छत गुरुवार को गिर गई, इस दौरान वहीं समीप में कई लोग खड़े थे, लेकिन यह अच्छा हुआ कि कोई उस दौरान वेयरहाउस के अंदर नहीं था।

शाजापुरSep 30, 2021 / 08:30 pm

Subodh Tripathi

अचानक गिरी वेयर हाउस की छत, वहीं मौजूद थे लोग

अचानक गिरी वेयर हाउस की छत, वहीं मौजूद थे लोग

शाजापुर. तेज हवाएं चलने के कारण गुरुवार शाम को एक बड़ा हादसा होते होते बच गया। क्योंकि हाइवे पर स्थित एक वेयरहाउस की छत गिर गई , यह तो अच्छा हुआ कि उस दौरान वेयरहाउस के अंदर कोई नहीं था, इस कारण किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई।
जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम करीब सवा पांच बजे तेज हवाएं चलने लगी थी, जिसके कारण कई घरों से चद्दर और छप्पर भी उडऩे लगे थे, इसी बीच शहर के समीप हाईवे पर स्थित चौधरी वेयर हाउस की छत भी अचानक गिर गई, जिससे वेयर हाउस के दो टुकड़े नजर आने लगे, जो भी इस रास्ते से गुजर रहा था, यह नजारा देखकर दंग रह गया।

यह तो अच्छा हुआ जिस दौरान वेयर हाउस की छत गिरी, उस समय अंदर कोई नहीं था, हालांकि वेयर हाउस के अंदर गेहूं की बोरिया रखी थी। वेयरहाउस की छत इस प्रकार अचानक गिरने से लोगों की भीड़ लग गई, जिसे पुलिस ने दूर किया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हवा के कारण वेयर हाउस की अन्य दीवारें भी जर्जर हो चुकी है। जो गिरने की स्थिति में है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x84k5us

Home / Shajapur / अचानक गिरी वेयर हाउस की छत, वहीं मौजूद थे लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो