scriptहथियार लेकर बना रहे थे लूट की योजना, पुलिस ने धरदबोचा | Weapons were made by taking weapons, plans to rob, Dharboba police | Patrika News

हथियार लेकर बना रहे थे लूट की योजना, पुलिस ने धरदबोचा

locationशाजापुरPublished: Jul 04, 2018 08:42:35 pm

Submitted by:

Gopal Bajpai

वारदात की साजिश करते 6 चोरी की बाइक समेत 4 आरोपी धराए, एक फरार, कोतवाली पुलिस ने की कार्रवाई

patrika

हथियार लेकर बना रहे थे लूट की योजना, पुलिस ने धरदबोचा

शाजापुर.
्रमंगलवार अलसुबह कोतवाली पुलिस ने दबिश देकर रूलकी कंजर डेरे के बदमाशों को पकड़ा था, इस मामले का खुलासा बुधवार दोपहर को किया गया। आरोपियों के पास से धारदार हथियार, 6 चोरी की बाइक बरामद की गई है। जिस वक्त आरोपी को गिरफ्तार किया गया, वह किसी बड़ी वारदात की योजना बना रहे थे। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने सभी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।
कोतवाली टीआई आलोक परिहार ने बताया मुखबिर से सूचना मिली थी कि ग्राम सांपखेड़ा ग्राम के पास एक खेत में कुछ बदमाश बड़ी वारदात को लेकर योजना बना रहे थे। तभी पुलिस ने दबिश देकर आरोपियों को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपियों से हथियारों के साथ ६ चोरी की मोटर साइकिल भी बरामद की है। पुलिस के मुताबिक आरोपी लूट की योजना बना रहे थे। कोतवाली पुलिस ने दबिश देकर रूलकी डेरे के निवासी विनय पिता संजय कंजर (24), धर्मेंद्र पिता ग्यारसिया कंजर (20), गोविंद पिता ग्यारासिया और सोहन पिता जीवन को गिरफ्तार किया है। इन लोगों के साथ कुंदर कंजर भी शामिल था, जो फरार हो गया। आरोपियों से २ तलवार, २ चाकू और ६ चोरी की बाइक जब्त की है। जिनमें चार बाइक के मालिकों का पता लग चुका है कि 2 बाइक के चेचिस नंबर और इंजन नंबर घिसे होने से पुलिस उनका पता लगा रही है। कोतवाली पुलिस की यह कार्रवाई एसडीओपी पदमसिंह बघेल के नेतृत्व में टीआई आलोकसिंह परिहार द्वारा गठित द्वारा की गई। टीआई परिहार ने बताया कि सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। वहीं फरार आरोपी की तलाश की जा रही है। गत दिनों हाईवे पर हुई ट्रक कटिंग की घटना के बाद पुलिस सक्रीय है। पुलिस द्वारा लगातार निगरानी और मुखबिर तंत्र बढ़ा दिया गया है। जिसका नतीजा रहा कि उक्त आरोपियों को वारदात के पूर्व ही पकड़ लिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो