scriptएक वाहन से बचने का प्रयास किया तो दूसरे से टकरा गई कार | When trying to escape from one vehicle, the car collided with another | Patrika News
शाजापुर

एक वाहन से बचने का प्रयास किया तो दूसरे से टकरा गई कार

दुपाड़ा रोड पर हुआ हादसा, कार से टकराई बाइक, चालक घायल

शाजापुरJan 22, 2020 / 09:04 pm

Piyush bhawsar

When trying to escape from one vehicle, the car collided with another

एक वाहन से बचने का प्रयास किया तो दूसरे से टकरा गई कार

शाजापुर.

शहर के समीप दुपाड़ा रोड पर बुधवार दोपहर एक बाइक और कार की टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक सवार घायल हो गया। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। यहां से दोनों वाहनों को लालघाटी थाने पर ल जाकर खड़ा करवा दिया।

जानकारी के अनुसार मनोहर (26) पिता नगजीराम निवासी पचोला बनहल अपनी बाइक पर सवार होकर ग्राम गाजरिया से अपनी ससुराल कानड़ जा रहा था। इसी दौरान दुपाड़ा रोड पर स्थित निजी विद्यालय के सामने सडक़ पर दूसरी ओर से आ रही तेज रफ्तार कार से बाइक की सीधे टक्कर हो गई। इस टक्कर से बाइक और कार दोनों क्षतिग्रस्त हो गए। वहीं बाइक सवार मनोहर घायल हो गया। मौके पर पहुंचे लोगों ने घायल मनोहर को निजी वाहन से जिला अस्पताल पहुंचा दिया। कार चालक ने बताया कि सामने की ओर से तेज गति से एक अन्य वाहन आ रहा था। जिससे बचने के चक्कर में कार को दूसरी ओर मोड़ा तभी ये टक्कर हो गई। सूचना मिलने पर लालघाटी थाने से पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को अपने साथ लाकर थाने पर खड़ा करवा दिया। पुलिस ने मामले को जांच में लिया है।

हर दिन बदल रहा मौसम का मिजाज
शाजापुर.
शहर में मौसम का मिजाज हर दिन बदल रहा है। कभी सर्दी तो कभी तेज धूप, कभी कोहरा तो कभी बादल छा रहे हैं। ऐसे में तापमान में भी लगातार उतार चढ़ाव बना हुआ है। जिससे लोगों को कभी कड़ाके की सर्दी का सामना करना पड़ रहा है तो कभी सर्दी से राहत भी मिल रही है। तीन दिन रही कड़ाके की सर्दी के बाद एक बार फिर तापमान में बढ़ोतरी हुई। मौसम विभाग के मुताबिक एक-दो दिन ऐसा ही तापमान रहेगा। इसके बाद फिर से तापमान में गिरावट होगी और शीतलहर से मौसम पूरी तरह ठंडा होगा।
बीते चार दिनों से सुबह छा रहे कोहरे से बुधवार को निजात मिली। इस दिन सुबह कुछ देर के लिए हल्का कोहरा छाया, इसके बाद तेज धूप निकल आई। हालांकि दोपहर में आसमान पर बादल छा गए और शाम को सर्द हवा से मौसम ठंडा हो गया। मौसम पयर्वेक्षक सत्येंद्रकुमार धनोतिया ने बताया कि अभी मौसम में ऐसा ही उतार चढ़ाव बना रहेगा। एक-दो दिन और तापमान बढ़ेगा। इसके बाद तापमान में गिरावट शुरू हो जाएगी। जिसके बाद दो-तीन दिन शहर में शीतलहर चलेगी। धनोतिया ने बताया कि मंगलवार को शहर का तापमान 26.6 डिग्री था जो बुधवार को कम होकर 23.4 डिग्री पहुंच गया। वहीं दूसरी ओर न्यूनतम तापमान 9.6 डिग्री से बढक़र 14.5 डिग्री तक पहुंच गया। धनोतिया के अनुसार गुरुवार सुबह से घना कोहरा छाने की संभावना है। दिन में शीतलहर की संभावना बन रही है। इसके चलते न्यूनतम तापमान 7 डिग्री से भी कम हो सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो