अवैध संबंधों की शंका, गांव में खेला खूनी खेल...

अवैध संबंधों की शंका, गांव में खेला खूनी खेल...

Lalit Saxena | Publish: Nov, 10 2018 09:15:25 PM (IST) Shajapur, Shajapur, Madhya Pradesh, India

युवक का गुप्तांग काटकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार, चार लोगों पर प्रकरण दर्ज

शाजापुर. अवैध संबंधों की शंका में गांव में खूनी खेल खेला गया। किराने की दुकान पर सामान लेने गया युवक जब काफी देर बाद भी नहीं लौटा, तो उसके भाई उसकी तलाश में इधर-उधर उसे ढूंढने लगे। भाइयों को दुकान तरफ आते देख कुछ लोग दौड़ते हुए नजर आए। शंका होने पर जब घर के अंदर जाकर देखा तो आंखें फटी रह गईं। चारों तरफ खून बिखरा था, और भाई की लाश सामने थी।

तीन लोगों ने मिलकर की हत्या
जिले के शहर मोहन बड़ोदिया थाने के अंतर्गत आने वाले ग्राम मंडोदा में तीन लोगों ने मिलकर एक युवक का गुप्तांग काटकर उसकी हत्या कर दी। मामला चरित्र शंका का बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनसे पुलिस पूछताछ की जा रही है।

अवैध संबंध की शंका थी
जानकारी के अनुसार मो. बड़ोदिया थानांतर्गत ग्राम मंडोदा निवासी विक्रम, गोकुल और विनोद और मनुबाई को शंका थी कि मंडोदा के ही रहने वाले त्रिलोक पिता राधेश्याम भील से उनके घर की महिला के अवैध संबंध हैं। शनिवार दोपहर १२ बजे के लगभग त्रिलोक उर्फ कालू भिलाला (३2) गांव के विक्रम की किराना दुकान पर सामान लेने गया था, काफी देर तक त्रिलोक घर नहीं आया तो उसके भाई जगदीश एवं माखन उसे ढूंढते हुए विक्रम की दुकान पर पहुंच गए।

भाइयों को आते देख लगा दी दौड़
त्रिलोक के दोनों भाइयों को आते देख गोकुल, विक्रम पिता गोकुल, विनोद पिता गोकुल एवं मानुबाई पति गोकुल घर से उनको भागते दिखे। इस पर जगदीश एवं माखन ने विक्रम के घर में जाकर देखा तो त्रिलोक की खून से लथपथ लाश पड़ी थी। उसके गुप्तांग कटे हुए थे। सूचना मो. बड़ोदिया पुलिस को दी। पुलिस के मुताबिक चरित्र शंका को लेकर विवाद हुआ और चारों ने त्रिलोक के साथ मारपीट कर और धारदार हथियारों से उसका गुप्तांग काट दिया, जिसके चलते त्रिलोक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

आरोपियों से की जा रही पूछताछ
सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने प्राथमिक जांच पूरी की और शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद शनिवार को ही तीन आरोपी विक्रम, गोकुल और विनोद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने एक महिला सहित चार आरोपियों पर धारा ३02, ३24, ३4 आइपीसी के तहत प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned