युवक चिल्लाया मैंने जहर खा लिया...और फिर

युवक चिल्लाया मैंने जहर खा लिया...और फिर

Gopal Swaroop Bajpai | Publish: Sep, 04 2018 11:27:22 PM (IST) Shajapur, Madhya Pradesh, India

हाइवे पर बेसुध पड़े युवक को डायल-100 ने पहुंचाया जिला अस्पताल

शाजापुर.

स्थानीय कृषि उपज मंडी के सामने मंगलवार रात करीब साढ़े 7 बजे एक युवक दौड़ते हुए मैंने जहर खा लिया चिल्लाते आया और बेसुध होकर गिर पड़ा। सामने स्थित दुकानदार ने तत्काल डायल-100 पर इसकी सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

जानकारी के अनुसार शहर के अयोध्या बस्ती निवासी महेंद्रसिंह गुर्जर ने मंगलवार को अज्ञात कारणों के चलते जहर खा लिया। महेंद्रसिंह चिल्लाते हुए कृषि उपज मंडी के सामने भागता पहुंचा और सड़क पर गिर गया। जिस स्थान पर महेंद्रसिंह गिरा था उसके सामने ही एक वेल्डिंग वक्र्स की दुकान थी। दुकान संचालक ने डायल-100 को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने के बाद डायल-100 स्टॉफ आरक्षक नरेश पटेल और पायलट संजीव सौराष्ट्रीय मौके पर पहुंचे और महेंद्रसिंह को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। डायल-100 के स्टॉफ आरक्षक पटेल ने बताया कि युवक के पास से मिले मोबाइल में एक नंबर मिला। जिस पर फोन लगाने के बाद पता चला कि ये नंबर युवक के एक दोस्त का है जिसने युवक की शिनाख्त महेंद्रसिंह गुर्जर के रूप में की। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान सूचना मिलने पर युवक के परिजन भी पहुंच गए। युवक ने जहर क्यों खाया अभी इसके कारण का खुलासा नहीं हो पाया है।

ट्रक-कार भिडंत, एयर बैग्स खुलने से कोई हताहत नहीं
हाइवे पर शाजापुर से सारंगपुर की ओर जा रही एक कार (एमपी 09 बीडी 7555) की शहर से कुछ दूरी पर स्थित कोटिल्य स्कूल के पास सामने तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रक से भिडंत हो गई। सोमवार देर रात को उक्त हादसा हुआ। जिसमें कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हालांकि कार में लगे एयर बैग्स के खुलने के कारण अंदर बैठे किसी भी यात्री को चोट नहीं आई। मामले में पुलिस को शिकायत की गई है। कार कांग्रेस नेता की बताई जा रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned