scriptशामली में Corona के 3 नए मामले सामने आए, कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 11 | 11 number of corona patients in Shamli | Patrika News

शामली में Corona के 3 नए मामले सामने आए, कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 11

locationशामलीPublished: Apr 06, 2020 10:32:34 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

सभी तबलीगी जमात के लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं
स्वास्थ्य विभाग ने सभी को किया आइसोलेशन वार्ड में भर्ती

Coronavirus

Coronavirus

शामली। जिले में कोरोनो के तीन और राेगी सामने आए गए हैं। यहां आठ राेगी पहले थे और अब इनकी संख्या बढ़कर 11 हाे गई है जाे शामली वासियों के लिए बुरी खबर है।

यह भी पढ़ें

Breaking: सहारनपुर की 4 और रिपाेर्ट पॉजिटिव, कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर हुई पांच

जिले में लगातार कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ रही है। तीन नए कोरोना पॉजिटिव केस मिलने से स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया है। यह तीनों जमाती हैं और त्रिपुरा राज्य के रहने वाले बताए जा रहे हैं। एक दिन पहले 5 जमातियों की रिपाेर्ट कोरोना वायरस पॉजिटिव आई थी। तीन राेगियाें का पहले से ही इलाज चल रहा है। इस तरह अब जिले में कोरोना राेगियाें की संख्या बढ़कर 11 हाे गई है। स्वास्थ्य विभाग ने रिपाेर्ट पॉजिटिवि आते ही इन सभी काे क्वारंटीन सेंटर से झिंझाना के आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कर दिया है।
यह भी पढ़ें
सहारनपुर:

संक्रमण के खतरे के बीच प्रधानाध्यापिका ने लगवाई क्वारंटाइन हाउस में ड्यूटी, रोज कर रही सेवा

शामली में कोरोना पॉजिटिव मरीजो की दिन प्रतिदिन संख्या बढ़ती जा रही है। तबलीगी जमात से जुड़े तीन और लोगों के सैम्पल पॉजिटिव आए हैं। रिपाेर्ट के अनुसार जनपद में अब तक 11 लोग कोरोना वायरस का शिकार हो चुके हैं लेकिन यह संख्या अधिक भी हाे सकती है। अब यह पता लगाने की काेशिश की जा रही है कि जाे लाेग पॉजिटिव आए हैं वह पिछले दिनों में किन-किन लाेगाें से मिले थे। शामली के कोरोना पॉजिटिव मरीजो की कुल संख्या 16 हाे गई है।
यह भी पढ़ें

साध्वी प्राची के बयान पर देवबंदी आलिम का पलटवार, बाेले नफरत ना फैलाएं ईश्वर-अल्लाह एक है

कोरोना मरीजो की बढ़ती संख्या से स्वास्थ्य विभाग में हड़कम्प मचा है। यह सभी लोग त्रिपुरा राज्य से दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन मरकज में तबलीगी जमात में हिस्सा लेकर लॉक डाउन के चलते शामली में आ गए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो