scriptदिल्ली-सहारनपुर हाइवे पर भीषण दुर्घटना, शादी समाराेह से लाैट रहे चार दाेस्तों की माैत | Accident on Delhi-Saharanpur highway, four friends dead | Patrika News

दिल्ली-सहारनपुर हाइवे पर भीषण दुर्घटना, शादी समाराेह से लाैट रहे चार दाेस्तों की माैत

locationशामलीPublished: Nov 08, 2020 10:41:23 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

शामली शादी समाराेह में शामिल हाेने के लिए आए थे चारों दाेस्त
शादी समाराेह से रात के समय दिल्ली के लिए हुए थे चारों रवाना

accident_5.jpg

accident

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

शामली। विवाह समाराेह से लाैट रहे चार दाेस्तों की सड़क दुर्घटना माैत हाे गई। चाराें दाेस्त शामली में आयाेजित एक शादी समाराेह में शामिल हाेकर वापस दिल्ली लाैट रहे थे। सहारनपुर-दिल्ली हाइवे पर बागपत क्षेत्र में इनकी कार डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हाे गई। इस दुर्घटना में चारों दाेस्तों की माैत हाे गई जबकि कार चालक भी गंभीर रूप से घायल हाे गया।
यह भी पढ़ें

सावधान: त्योहारी सीजन में सरसाें का तेल खरीदने से पहले पढ़ लें यह खबर

दुर्घटना रविवार रात काे हुई। कार में चालक समेत कुल पांच लाेग सवार थे। कार सवार चारों दाेस्त शामली में एक शादी समाराेह में शामिल हाेने के लिए आए थे। शादी समाराेह में शामिल हाेकर देर शाम चारों दाेस्त कार में सवार हाेकर दिल्ली के लिए रवाना हाे गए। चारों काे सभी ने राेकने की काफी काेशिश की थी और इनसे अगले दिन सुबह दिल्ली के निकलने काे कहा था लेकिन चाराें युवकाें ने जरूरी काम बताया और दिल्ली के लिए चल दिए। अभी इन्हे शामली से निकले कुछ ही देर हुई थी कि बागप के रमाला थाना क्षेत्र में इनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हाे जाने की खबर शामली पहुंची। बागपत पुलिस घायलों काे लेकर अस्पताल पहुंची जहां चारों काे मृत घाेषित कर दिया गया। पुलिस ने इनके परिजनाें काे सूचना दी। यह खबर मिलने के बाद चारों युवकों के घर में काेहराम मच गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो