SOG और CO पर लगे हमले के आरोप तो SP ने आनन-फानन में BJP नेता को दी सुरक्षा

Highlights

  • भाजपा नेता ने पुलिस की एसओजी टीम पर लगाया था आरोप
  • एसपी ने पूरे मामले में जांच के आश्वासन के साथ दी सुरक्षा

By: shivmani tyagi

Published: 07 Apr 2021, 09:08 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

शामली ( Shamli ) दिल्ली-सहारनपुर हाइवे ( delhi saharanpur highway ) पर भाजपा नेता की कार रोककर अंधाधुंध फायरिंग ( bjp leader shot ) किए जाने का मामला सामने आने के बाद एसपी ने आनन फानन में भाजाप नेता को सुरक्षा मुहैया करा दी है। भाजपा नेता ने आरोप लगाया था कि उन पर हमला किसी ओर नहीं बल्कि एसओजी टीम ने किया था जिसका नेतृत्व पुलिस क्षेत्राधिकारी कर रहे थे। अब भाजपा नेता काे सुरक्षा देने के बाद एसपी ने पूरे मामले में जांच भी शुरू करा दी है।

यह भी पढ़ें: एसओजी टीम ने भाजपा नेता की गाड़ी पर बरसाई गोलियां, सीसीटीवी में कैद हुआ मामला!

आरोपों के अनुसार एसओजी टीम ने कुल चार राउंड गाेलियां चलाई। इनमें से एक गोली कार में बैठे भाजपा नेता के रिश्तेदार को लगी जबकि तीन गोलियां कार में धंस गई। यह घटना सीसीटीवी कैमरा में कैद हाे गई है लेकिन अभी तक पुलिस की ओर से इस मामले में काेई बयान नहीं आया है। पंचायत चुनाव की सरगर्मियों के बीच भाजपा नेता पर इस तरह से बीच रास्ते फायरिंग की घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। आराेपों के अनुसार इस घटना के बाद एसओजी टीम भाजपा नेता काे अपने साथ थाने ले गई और रातभर उन्हे प्रताड़ित किया गया। सुबह जब समर्थकों काे इस घटना के बारे में पता चला ताे वह थाने पहुंचे।

यह भी पढ़ें:

खुद काे भाजपा नेता बताने वाले अश्वनी पंवार के अनुसार वह अपने चार साथियों के साथ कांधला से अपने गांव की ओर लाैट रहे थे। हाइवे से जैसे ही उन्होंने अपने गांव वाले रास्ते पर टर्न लिया तो हाइवे किनारे एक रेस्टोरेंट में बैठी एसओजी टीम ने उनकी गाड़ी काे घेर लिया और फायरिंग कर दी । आरोपो के अनुसार भाजपा नेता फायरिंग कर रही टीम से बचने का भी प्रयास किया लेकिन एसओजी टीम ने पीछा शुरू किया और फायरिंग जारी रखी। इस हमले में अश्वनी के एक रिश्तेदार मनीष कुमार के हाथ में गोली लगी है।

एसओजी टीम कराना चाहती है मेरी हत्या

इस घटनाक्रम के बाद भाजपा नेता ने आरोप लगाया है कि एसओजी टीम उनकी हत्या कराना चाहती है। बता दें कि अश्वनी चेयरमैन पद का चुनाव लड़ चुके हैं और वर्ष 2005 में उनके पिता की भी हत्या कर दी गई थी। अब इस पूरी घटना के बाद एसपी ने भाजपा नेता काे आनन-फानन में सुरक्ष दे दी है।

bjp leader
shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned