scriptइस पूर्व सांसद ने मांगी धरने की परमिशन तो प्रशासन से मिला यह जवाब | administration cancelled tabassum hasan permission to protest | Patrika News

इस पूर्व सांसद ने मांगी धरने की परमिशन तो प्रशासन से मिला यह जवाब

locationशामलीPublished: Sep 15, 2019 01:50:30 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights
धरने पर बैठने के लिए पूर्व सांसद ने मांगी थी परमिशनप्रशासन ने परमिशन को किया निरस्तइस दिन मांगी थी धरने की परमिशन

kairana.jpeg

शामली। तीन दिन पूर्व कैराना की पूर्व सांसद द्वारा धरना देने के लिए मांगी गई परमिशन प्रशासन ने निरस्त कर दी है। वहीं प्रशासन द्वारा धरने की परमिशन नहीं मिलने पर पूर्व सांसद ने घेराव की चेतावनी दे दी है।

इस नामी फैक्ट्री के अंदर तैयार किया जा रहा था ऐसा डीजल, पुलिस के छापा मारने पर हुआ खुलासा- देखें वीडियो

जानकारी के अनुसार, नगर में 15 दिन से हड़ताल पर चल रहे रेडी, ठेली कार्मिकों के प्रकरण के समाधान को लेकर कैराना कि पूर्व सांसद तबस्सुम हसन ने आगामी 16 सितंबर को कैराना तहसील में धरना देने के लिए परमिशन मांगी थी। जिसके लिए एसडीएम डॉ अमित पाल शर्मा को आवेदन पत्र दिया गया था। वहीं डॉ अमित पाल शर्मा ने आवेदन पत्र को पुलिस एवं खुफिया विभाग को जांच के लिए भेजा था। पुलिस एवं खुफिया विभाग की रिपोर्ट आने के बाद प्रशासन धरने की अनुमति देने से मना कर दिया है।

एलआईयू की रिपोर्ट पर आवेदन को किया गया निरस्त

उधर एसडीएम डॉ अमित पाल शर्मा ने बताया कि गत 11 सितंबर को कैराना की पूर्व सांसद तबस्सुम हसन की ओर से आगामी 16 सितंबर को कैराना तहसील परिसर में धरना देने के लिए आवेदन पत्र दिया गया था। जिसके संबंध में पुलिस क्षेत्राधिकारी, कोतवाल व एलआईयू शामली से रिपोर्ट मांगी गई थी। शनिवार को पुलिस एवं एलआईयू की रिपोर्ट के आधार पर परमिशन के आवेदन पत्र को निरस्त कर दिया गया हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो