scriptतीन माह से गायब पिता का घर में ही पलंग पर रखे गद्दों के बीच मिला शव, पुलिस को बेटे और पाेती पर शक | after 3 month missing father dead body found from his house in shamli | Patrika News

तीन माह से गायब पिता का घर में ही पलंग पर रखे गद्दों के बीच मिला शव, पुलिस को बेटे और पाेती पर शक

locationशामलीPublished: Apr 27, 2019 02:29:46 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

अपने छाेटे बेटे और पाेती के साथ रहते थे बुजुर्ग पिता

news

तीन माह से गायब पिता का घर में ही पलंग पर रखे गद्दों के बीच मिला शव, पुलिस को बेटे और पाेती पर शक

शामली।बेटे- बेटी की इच्छाओं को पूरा करने और अच्छी जिंदगी देने के लिए अपना पूरा जीवन लगा देता है। इसके बाद वह बच्चों से सुख की कामना करता है, लेकिन वही संतान उनकी इस तरह से अनदेखी कर दें, तो हर किसी का ऐसी कलयुगी संतान से विश्वास उठ जाता है।।दरअसल ऐसा ही एक मामला यूपी के शामली में सामने आया है। जहां पिछले तीन माह से लापता बुजुर्ग का शव उन्हीं के घर में पलंग पर गद्दों के बीच दबा मिला। इसका पता लगने पर पुलिस ने बुजुर्ग के बड़े बेटे की शिकायत पर घर से कंकाल बरामद किया है। इसके साथ ही बुजुर्ग के छोटे बेटे और पौती को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। एसपी ने भी पहुंचकर मामले की जानकारी ली।

हल्लवाई का काम करते थे बुजुर्ग बड़े बेटे ने दी थी गुमशुदगी की शिकायत

जानकारी के अनुसार शामली के थाना भवन के मौहल्ला खैल में 70 वर्षीय बुजुर्ग पुन्ना कश्यप हल्लवाई का काम करते थे। पुन्ना कश्यप के तीन पुत्र है। इनमें उनका बड़ा बेटा अशोक सहारनपुर व सबसे छोटा बेटा मुकेश मुजफ्फरनगर में रहता है। जबकि उनका दूसरे नंबर का बेटा सुनील और पौती प्रतिज्ञा बुजुर्ग पुन्ना कश्यप के साथ रहता था। परिवार हंसी खुशी रह रहा था। 18 फरवरी को जब अशोक अपने पुश्तेनी मकान पर पहुंचा, तो उसे पिता के साथ ही छोटा भाई सुनील और बेटी प्रतिज्ञा गायब मिले। अशोक ने जब पड़ोस में पूछताछ की तो पता चला कि भाई और बेटी पिता का मकान छोड़कर कस्बे के महोल्ला छिपियान में किराए पर रहने लगे है, लेकिन पिता पुन्नालाल का कोई सुराग नहीं लगा। जिसके बाद उन्होंने अगले दिन 19 फरवरी को पिता के लापता की शिकायत पुलिस से की। पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर पिता का पता लगाने में जुटी थी। तीन महीने बाद भी पुलिस को कुछ पता नहीं चला।

पड़ोसियों के बदबू आने की शिकायत पर घर पहुंचा बड़ा बेटा

उधर पड़ोसियों ने मृतक बुजुर्ग के बड़े बेटे अशोक को उनके घर से बदबू आने की जानकारी दी। इस पर अशोक घर पहुंचे।यहां उन्हें एक बंद कमरे से बदबू आता देख इसकी सूचना पुलिस को दी। इस पर तुरंत पुलिस घर पहुंची। यहां पुलिस ने कमरे के बाहर लगा ताला तोड़कर अंदर पहुंचे, तो पलंग पर पड़े गद्दों के बीच बुजुर्ग का सड़ा गला कंकाल मिला।यह देख बुजुर्ग का बड़ा बेटा दंग रह गया।वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही पुलिस ने बुजुर्ग को छोड़कर दूसरी जगह रहने वाले छोटे बेटे सुनील और पाेती प्रतिज्ञा को हिरासत में ले लिया।पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो