शामली पुलिस की जीप से फिल्मी अंदाज में भागा आराेपी, सीसीटीवी कैमरा में कैद हुई घटना

झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आराेपी काे हिरासत में ले लिया और थाने ले जाने के लिए जीप में बैठा लिया। रास्ते में आराेपी पुलिस जीप से फरार हाे गया।

By: shivmani tyagi

Updated: 02 Jul 2020, 08:38 PM IST

शामली (Shamli news) सहारनपुर से पुलिस अभिरक्षा से फरार हुए आराेपी काे अभी 24 घंटे भी नहीं बीते थे कि शामली पुलिस ( shamli police) की हिरासत से एक आरोपी फरार हाे गया। पुलिस हिरासत में लिए गए आराेपी काे लेकर थाने जा रही थी। रास्ते में पुलिस काे चकमा देकर आराेपी फरार हाे गया। इस दाैरान पूरा घटनाक्रम सीटीवी कैमरा में रिकार्ड भी हाे गया।

यह भी पढ़ें: मेरठ में दिन दहाड़े सरकारी अफसर से एक लाख रुपये की लूट

मामला शामली ( Shamli) के कांधला थाना क्षेत्र के मयूर तिराहे का है। यहां पर मारपीट के मामले की सूचना पर पुलिस पहुंची थी। पुलिस ने मारपीट के मामले में मोहल्ला खेल निवासी एक युवक काे हिरासत में लिया था। बताया जा रहा है कि पुलिस आरोपी को अपनी जीप में बैठाकर थाने लेकर जा रही थी। अभी पुलिस कुछ दूर ही पहुंची थी आराेपी युवक फिल्मी अंदाज में पुलिस की जीप से कूदकर फरार हाे गया।

यह भी पढ़ें: Meerut: पुलिस को चकमा देकर पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे चंद्रशेखर, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ भी जमा हो गई। पुलिस को चकमा देकर भागते हुए आरोपी का वीडियो भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इस घटना के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। आस-पास के इलाकों ने चेकिंग चल रही है। एसपी ने सभी थानाध्यक्षों काे अपने-अपने क्षेत्रों चेकिंग के आदेश दिए हैं। फरार हुए युवक की तलाश की जा रही है लेकिन उसका काेई सुराग अभी तक नहीं लग पाया है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned