script1 महीने की छुट्टी पर घर आया था जवान, दरवाजा खुलते ही परिजनों की निकल गई चीख | army soldier found dead in room | Patrika News

1 महीने की छुट्टी पर घर आया था जवान, दरवाजा खुलते ही परिजनों की निकल गई चीख

locationशामलीPublished: Nov 29, 2020 03:41:52 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-वर्तमान में लेह-लद्दाख में चल रही थी पोस्टिंग
-कुछ दिन पहले ही एक महीने की छुट्टी पर आया था घर
-पुलिस मामले की जांट में जुटी

screenshot_from_2020-11-29_15-35-38.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

शामली। जनपद में सेना के जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जवान का शव पंखे से फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं जवान की मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। दरअसल, जवान शामली की काकानगर में किराए के मकान में रहता था, जो इस पिछले दिनों 1 महीने की छुट्टी पर आया था। फिलहाल पुलिस मौत के कारणों की जांच पड़ताल में जुट गई।
यह भी पढ़ें

गजब! अब आर्मी के खोजी कुत्ते सूंघकर बताएंगे इंसान में कोरोना है या नहीं

जानकारी के अनुसार कस्बा सिसौली निवासी कुलदीप भारतीय सेना में जवान हैं। वर्तमान में कुलदीप की तैनाती जम्मू कश्मीर के लेह लद्दाख में चल रही थी। जहां से 13 नवंबर को जवान 1 माह की छुट्टी पर अपने घर आया था। सेना का जवान कुलदीप शामली कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला काका नगर में किराए के मकान में रहता था। रविवार सुबह कुलदीप का शव उसके कमरे में फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला।
यह भी पढ़ें

भैंस चोरी करने आए बदमाशों ने विरोध करने पर महिला से किया गैंगरेप

जिसकी सूचना परिजनों और पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सब को फांसी के फंदे से नीचे उतारा और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि मृतक की एक बेटी और एक बेटा है। हालांकि अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका। शामली कोतवाली पुलिस ने मौत की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
//?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो