scriptकॉलेज से निकलते ही 12वीं के छात्र पर युवकों ने कर दिया हमला, दिखा खौफनाक मंजर | attack on student outside college | Patrika News

कॉलेज से निकलते ही 12वीं के छात्र पर युवकों ने कर दिया हमला, दिखा खौफनाक मंजर

locationशामलीPublished: Feb 26, 2021 02:01:21 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-मामला शामली के कस्बा थानाभवनस्थित इंटर कॉलेज का है
-पुलिस छात्र का मेडिकल कराकर आरोपियों की तलाश कर रही है

fight-toon.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

शामली। कक्षा 12 में पढ़ने वाले छात्र पर कॉलेज के गेट के बाहर ही दूसरे छात्रों ने अपने साथियों के साथ मिलकर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। घायल छात्र ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल कराकर कार्रवाई शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

ITC के गोदाम में हुई डकैती खुलासा, मुठभेड़ में 3 बदमाशों को लगी गोली, दो बाल अपराधी भी गिरफ्तार

दरअसल, मामला शामली के कस्बा थानाभवन का है। जहां स्थित लाला लाजपत राय इंटर कॉलेज में पढ़ने वाले कक्षा 12 के थानाभवन क्षेत्र के गांव गोसगढ़ निवासी छात्र बंसल चौहान ने एक शिकायती पत्र देकर बताया कि जब वह कॉलेज के गेट पर पहुंचा तभी पहले से ही तैयार खड़े आरिफ व जुनेद अपने 15 साथियों के साथ आए और उस पर लाठी-डंडों व पंच आदि से हमला बोल दिया। जिसमें वह घायल हो गया।
यह भी देखें: पुलिस और लूट कांड के आरोपियों की बीच हुई मुठभेड़, एक बदमाश और दो पुलिसकर्मी घायल

उधर, पुलिस ने तहरीर के आधार पर छात्र का मेडिकल कराकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। ज्ञात हो कि इससे पहले भी कस्बा थानाभवन में छात्रों के बीच कई बार मारपीट हुई है। मामले में पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो