कैराना में पुलिस टीम पर हमला कर बदमाश को छुड़ाया, तीन दर्जन लोगों के खिलाफ केस दर्ज

Highlights

- कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव रवाड़ा की घटना

- पुलिसकर्मियों से मारपीट के साथ वर्दी तक फाड़ डाली

- 12 नामजद व 20 से 25 अज्ञात महिला-पुरुषों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

By: lokesh verma

Published: 14 Oct 2020, 01:20 PM IST

शामली. जनपद के कैराना में एक बदमाश को साथ लेकर गांव में पहुंची कुरुक्षेत्र पुलिस हमला करते हुए आरोपी को छुड़ाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पुलिस हिरासत में रिमांड पर लाए गए सहारनपुर के गंगोह के टॉप टेन बदमाशों की लिस्ट में शुमार सोन उर्फ कुरबान को ग्रामीणों ने कुरुक्षेत्र पुलिस पर हमला कर छुड़ा लिया। इस दौरान भीड़ ने पुलिसकर्मियों से मारपीट भी की और एक पुलिसकर्मी की वर्दी तक फाड़ डाली। इस मामले में कुरुक्षेत्र पुलिस की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने 12 नामजद व 20 से 25 अज्ञात महिला-पुरुषों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। अब आरोपियों की तलाश में शामली पुलिस दबिश दे रही है।

यह भी पढ़ें- मोबाइल पर गेम खेलने को लेकर 5वीं कक्षा के छात्र ने लगाई फांसी

दरअसल, हरियाणा के जिला कुरुक्षेत्र के थाना साहबाद थाने के उपनिरीक्षक रामेश्वर पुलिस टीम के साथ भैंस चोरी के एक आरोपी सोनू उर्फ कुरबान निवासी गंगोह को बरामदगी कराने के लिए गांव रामड़ा लेकर पहुंची थी। जहां पर आरोपी सोनू को उसके घर के आसपास के कुछ लोगों द्वारा पुलिस पार्टी के साथ मारपीट करते हुए आरोपी को भगा दिया। बताया गया है कि आरोपी को छुड़ाए जाने की घटना में कुरुक्षेत्र पुलिसकर्मियों को मामूली चोटे आई हैं।

वहीं, पुलिस गिरफ्त से आरोपी को छुड़ाने की सूचना पर कैराना कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर राणा पुलिस फोर्स के साथ गांव में पहुंचे, लेकिन आरोपी अपने साथियों के साथ फरार हो गया। एसपी नित्यानंद राय ने बताया कि कुरुक्षेत्र पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। आरोपियों के खिलाफ आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned