scriptAyodhyaVerdict: फैसले से ठीक पहले चर्चित कैराना में पुलिस फोर्स का फ्लैग मार्च, देखें Video | Ayodhya Judgment flag march of police force in Kairana | Patrika News

AyodhyaVerdict: फैसले से ठीक पहले चर्चित कैराना में पुलिस फोर्स का फ्लैग मार्च, देखें Video

locationशामलीPublished: Nov 09, 2019 09:55:16 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- उत्तर प्रदेश के संवेदशील शामली जिले के कैराना में पुलिस फोर्स का फ्लैग मार्च- अयोध्या फैसले को लेकर सड़कों पर उतरे प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी- लोगों से की शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील

kairana.jpg
शामली. आज आने वाले अयोध्या फैसले (Ayodhya Verdict) से ठीक पहले पश्चिमी उत्तर प्रदेश (West Uttar Pradesh) के चर्चित कैराना (Kairana) में प्रशासनिक अधिकारियों व पुलिस फोर्स ने फ्लैग मार्च किया। इस दौरान उन्होंने फैसले के बाद नागरिकों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की।
यह भी पढ़ें

Ayodhya Ka Faisla: फैसले का लेकर वेस्ट यूपी के जनपदों में अलर्ट, संवेदनशील इलाकों में बढ़ी सुरक्षा, देखें वीडियो

दरअसल, देश के सबसे चर्चित अयोध्या मामले का फैसला 9 नवंबर को यानी आज साढ़े दस बजे आएगा। उससे पूर्व शामली के चर्चित कैराना कोतवाली क्षेत्र में एसडीएम डॉ. अमित पाल शर्मा व सीओ प्रदीप कुमार के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस फोर्स ने नगर में फ्लैग मार्च किया। इस दौरान काफी संख्या में हथियार से लैस पुलिसकर्मी भी मौजूद रहे।
इस दौरान एसडीएम कैराना डॉक्टर अमित पाल शर्मा ने बताया कि शांति व्यवस्था बनाए रखने जाने के लिए यह फ्लैग मार्च निकाला है। वह लगातार लोगों से संपर्क कर रहे हैं कि फैसले के बाद किसी भी प्रकार की कोई घटना नहीं हो। बता दें कि कैराना पश्चिमी उत्तर प्रदेश का चर्चित कस्बा है। जहां पलायन को लेकर काफी हो हल्ला मचा था।
यह भी पढ़ें

Ayodhya verdict फैसले से पहले इतने लोग आए प्रशासन के रडार पर, अफवाह फैलाने वालों पर लगेगी गैंगस्टर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो