VIDEO: दिग्विजय सिंह के खिलाफ उतरा बजरंग दल, जगह-जगह हो रहा विरोध प्रदर्शन

  • कांग्रेस नेता के खिलाफ बजरंग दल का फूटा गुस्सा
  • दिग्विजय सिंह ने बजरंग दल को बताया आतंकवादी संगठन

By: Ashutosh Pathak

Updated: 05 Sep 2019, 10:19 AM IST

शामली। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने बजरंग दल पर आंतकी संगठन आइएसआइएस से पैसे लेने वाला बयान अब तूल पकड़ता जा रहा है। दिग्विजय सिंह के इस बयान के बाद देश भर के अलग हिस्सों में बजरंग दल के कार्यकर्ता विरोध में उतर आए हैं। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के में भी विरोध का असर देखना को मिला। जहां शामली नें कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध किया।

शामली में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह द्वारा दिए गए बयान की आलोचना करते हुए जमकर विरोध किया। विरोध करते हुए महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित एक ज्ञापन जिला अधिकारी शामली अखिलेश सिंह को सौंपा। बजरंग दल के सह संयोजक हिमांशु शर्मा ने बताया कि बजरंग दल राष्ट्रभक्त युवाओं का देश की आर्थिक सामाजिक संगठन है, जो लाखों वर्षों से लाखों यूनिट रक्तदान प्रतिवर्ष करता है।

बजरंग दल देश विरोधी ताकतों के विरुद्ध समय-समय पर संघर्ष करता रहता है। जिला महामंत्री बजरंग दल सन्नी शर्मा ने बताया कि बजरंग दल का कार्यकर्ता कभी किसी देश विरोधी गतिविधि में कहीं भी लिप्त नहीं पाया गया है। इसके बाद भी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह द्वारा यह कहा जाना कि बजरंग दल आतंकवादी संगठन है, आई एस आई से पैसा लेता है बेहद रोष पैदा करने वाला है। अपने निजी स्वार्थ में गैर राजनीतिक संगठन बजरंग दल पर आरोप लगाना लाखों युवाओं को गाली देने जैसा है। उन्होंने डीएम शामली से इस ज्ञापन के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति महोदय को पत्र लिखकर भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले कृत्य से अवगत कराते हुए उचित कार्रवाई की अपील की।

Ashutosh Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned