scriptभीम आर्मी ने भरी हुंकार, हनुमान मंदिर पर नहीं देश के इस मुख्य भवन पर कब्जे का सुनाया फरमान | Bhim Army announce to accupy pariament instead of Hanuman mandir | Patrika News

भीम आर्मी ने भरी हुंकार, हनुमान मंदिर पर नहीं देश के इस मुख्य भवन पर कब्जे का सुनाया फरमान

locationशामलीPublished: Dec 06, 2018 08:05:53 pm

Submitted by:

Iftekhar

भाजपा पर उन्मादी मुद्दे उठाकर लोगों की भावना से खिलवाड़ का लगाया आरोप

saharanpur

bhim army chif

शामली. सहारनपुर से शामली पहुंचे भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद ने गुरुवार को दलितों के लिए एक नया नारा दिया। उन्होंने कहा कि दलित समाज हनुमान मंदिर नहीं, देश की संसद पर कब्जा करें। गौरतलब है कि राजस्थान विधानसभा के चुनाव प्रचार के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हनुमान को दलित बताने के बाद भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर ने दलितों से हनुमान मंदिर पर कब्जा करने का फरमान सुनाया था। इसके बाद सहारनपुर और मुजफ्फरनगर में भीम आर्मी के लोगों ने कई हनुमान मंदिरों पर कब्जा भी जमा लिया था। लेकिन अपना बयान बदते हुए उन्होंने दलितों से अब संसद भवन पर कब्जा करने का ऐलान किया है। भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि हनुमान जी को दलित बताकर सिर्फ राजनीति की जा रही है। भीम आर्मी मंदिरों पर नहीं, बल्कि अब संसद भवन पर कब्जा करेगी। इस मौके पर चंद्रशेखर ने कहा कि भाजपा सरकार अपने विकास के वादों को पूरा नहीं कर पाई, लिहाजा लोगों को गुमराह करने के लिए धार्मिक उन्माद फैलाने का काम कर रही है। यही नहीं चंद्रशेखर ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार गौ रक्षक दल और अन्य दलों को सपोर्ट कर उन्हें गुंडागर्दी करने की छूट दे रही है। इसकी वजह से इस तरह के दल खुद को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं। प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है, आम आदमी अपने आपको असहाय महसूस कर रहा है।

सपा नेता आजम खान के खिलाफ कसा शिकंजा, एसआईटी की टीम ने कर दिया ऐसा काम

वहीं, बुलंदशहर में शहीद हुए इंस्पेक्टर सुबोध कुमार के परिवार को चंद्रशेखर आजाद ने एक करोड़ रुपये आर्थिक मदद और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की है। चंद्रशेखर ने आने वाले समय में बीएसपी के साथ मिलकर काम करने के भी संकेत दिये । आपको बता दें 6 दिसंबर को यानी विवादित बाबरी ढांचे के ढहाने के दिन व बाबा सहाब अम्बेडकर के परिनिर्वाण दिवस के शोक में कैंडल मार्च निकालने के लिए चंद्रशेखर आजाद शामली पहुंचे थे। जहां उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा।

ट्रेंडिंग वीडियो