scriptअपना राजनीतिक करियर बचाने के लिए इस भाजपा नेता ने कर दिया डबल मर्डर- देखें वीडियो | bjp leader arrested in daughter and mother murdered case in shamli | Patrika News

अपना राजनीतिक करियर बचाने के लिए इस भाजपा नेता ने कर दिया डबल मर्डर- देखें वीडियो

locationशामलीPublished: Jan 10, 2019 02:30:50 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

हत्या की पूरी कहानी आैर वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

news

अपना राजनीतिक करियर बचाने के लिए इस भाजपा नेता ने कर दिया डबल मर्डर- देखें वीडियो

शामली।यूपी के शामली जिले में एक भाजपा नेता का एेसा चेहरा सामने आया है।जिसे जानकर पुलिस ही नहीं इलाके के लोग भी हैरान है। इतना ही नहीं भाजपा नेता को अपनी करतूत पर जरा भी पछतावा नहीं है।उसने अपने राजनीतिक करियर को बचाने के लिए एक मां-बेटी की हत्या कर दी।इसका खुलासा पुलिस ने आठ दिन बाद करते हुए आरोपी भाजपा नेता आैर उसके क साथी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने प्रेम-प्रसंग के चलते हत्या की वारदात को अंजाम दिया।पुलिस ने हत्यारों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें

मकर संक्रांति 2019: इन 5 राशियों के लिए हो सकती है कष्ट कारी, एक माह के लिए पड़ेगा यह असर

युवती से फोन पर होती थी बात

दरअसल वारदात जनपद शामली के झिंझाना थाना क्षेत्र के कस्बा बिडोली की है।जहां करीब 8 दिन पूर्व एक महिला व उसकी बेटी की रात्रि में गला दबाकर हत्या कर दी गई थी।वारदात के बाद हत्यारे दोनों के शवों को लेकर भाग रहे थे।ग्रामीणों के देखने पर वह शव छोड़कर फरार हो गए थे।इसी के बाद पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।8 दिन बाद पुलिस ने झिंझाना क्षेत्र से बीजेपी के नेता और जिला पंचायत सदस्य सुधीर कुमार आैर उसके एक दोस्त सुनील को गिरफ्तार किया है।पकड़े गए दोनों आरोपियों ने मां बेटी की हत्या की वारदात का जुर्म कबूल कर लिया है।साथ ही इसकी वजह भी बतार्इ है।

तीन साल से थे भाजपा नेता के संबंध आैर प्रेम-प्रसंग

हत्यारोपी बीजेपी नेता सुधीर ने बताया कि मृतक युवती से उसके करीब 3 साल से संबंध थे। युवती उससे एक तरफा प्रेम करती थी। इससे वह बदनामी के कारण बचना चाहता था। वहीं लड़की उसे फोन करती थी। इससे बचने व अपने राजनीतिक करियर को बचाने के लिए आरोपी ने दोस्त सुनील निवासी मछरौली के साथ मिलकर के इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया था। वहीं बीजेपी नेता मुख्य आरोपी सुधीर कुमार ने बताया कि दोनों मां बेटी की हत्या उसने समाज से गंदगी साफ करने और अपने राजनीतिक कैरियर को बचाने के लिए की है। वह उससे जबरदस्ती संबंध बनाने का दबाव बना रही थी। जिसके चलते उसने वारदात को अंजाम दिया है। हत्या की वारदात के बाद आरोपी बीजेपी नेता को कोई पछतावा भी नहीं है। वही रुकमा एसपी शामली अजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने मां बेटी के दोहरे हत्याकांड का खुलासा किया है। हत्यारोपी जिला पंचायत सदस्य सुधीर व उसके दोस्त सुनील को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी सुधीर के कब्जे से मृतक युवती का मोबाइल फोन भी बरामद किया है। एसपी ने हत्याकांड का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 20 हजार का इनाम देने की घोषणा की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो