इस भाजपा नेता पर लाठी-डंडों से हमला, घायल अवस्था में हायर सेंटर रेफर, देखें वीडियो

इस भाजपा नेता पर लाठी-डंडों से हमला, घायल अवस्था में हायर सेंटर रेफर, देखें वीडियो

Rahul Chauhan | Publish: May, 17 2019 06:58:46 PM (IST) Shamli, Shamli, Uttar Pradesh, India

-ग्रामीणों ने आवाज सुनकर पीड़ित को आरोपियों के चुंगल से छुड़ाया

-पीड़ित नेता ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है

शामली। क्षेत्र के गांव यूसूफपुर चौतरा में गुरुवार को भाजपा के सेक्टर प्रभारी सतीश चौहान खेत में कार्य कराने हेतु गांव से मजदूर को लेने जा रहे थे। इस दौरान जब वह गांव के तेजपाल पुत्र किशन के घर के पास पहुंचे तो राजा पुत्र अमर सिंह ने उन्हें रोक लिया और एक मजदूर को लेकर कहने लगे। धीरे-धीरे दोनों के बीच कहासुनी हो गयी।

यह भी पढ़ें : मेरठ में रोजाना जाम के कारण लोग हुए बेहाल

आरोप है कि कहासुनी होने पर राजा पुत्र अमर सिंह, तेजपाल पुत्र किशन, अनिल पुत्र गोवर्धन, मनोज पुत्र बिंदर निवासी चौतरा ने गाली गलोच करते हुए भाजपा नेता सतीश पर लाठी-डंडो व धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिसमें सतीश के शोर मचाने पर ग्रामीणों ने उन्हें आरोपियों से छुड़ाया।

यह भी पढ़ें : सेना में शामिल होने का बेहतरीन अवसर, यूपी के इस जिले में 28 मई से होगी भर्ती रैली

परिजन घायल अवस्था में सतीश को लेकर थाना झिंझाना पहुंचे। पुलिस ने घायल सतीश को उपचार के लिए सीएचसी भिजवाया, जहां से गम्भीर हालत के चलते घायल सतीश को हायर सैंटर रेफर कर दिया। घायल सतीश के परिजन व ग्रामीण थाना झिंझाना में पहुंचे और एसपी अजय कुमार से मिले। इस दौरान उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। एसपी शामली अजय कुमार ने थाना प्रभारी ओपी चौधरी को मामले की जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।थाना प्रभारी ओपी चौधरी ने बताया कि मामले की जांच कर उचित कार्रवाई अमल में लाई जायेगी।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned