scriptहैदराबाद की बेटी को न्याय दिलाने के लिए हाथ में तख्ती लेकर नहर के ठंडे पानी में उतर गए ये मुस्लिम नेता, देखें वीडियो | bjp leader different protest for hyderabad rape and murder victim | Patrika News

हैदराबाद की बेटी को न्याय दिलाने के लिए हाथ में तख्ती लेकर नहर के ठंडे पानी में उतर गए ये मुस्लिम नेता, देखें वीडियो

locationशामलीPublished: Dec 04, 2019 06:42:06 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-पूर्व चेयरमैन हाजी इस्लाम हाथ में तख्ती लेकर नहर के ठंडे पानी में घंटों खड़े रहे
-इस तख्ती पर उन्होंने लिखा ‘हैदराबाद की महिला डॉक्टर को इंसाफ दो, आरोपियों को फांसी दो’
-वहीं हाजी इस्लाम को देखने के लिए नहर पर काफी संख्या में भीड़ जुट गई

screenshot_from_2019-12-04_18-25-39_1.jpg
शामली। जनपद के थाना कांधला क्षेत्र की पूर्वी यमुना नहर में नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष व भाजपा नेता (BJP leader) हाजी इस्लाम ने अनोखा आंदोलन किया। पूर्व चेयरमैन हाजी इस्लाम हाथ में तख्ती लेकर नहर के ठंडे पानी में घंटों खड़े रहे। इस तख्ती पर उन्होंने लिखा ‘हैदराबाद की महिला डॉक्टर (Hyderabad Rape and Murder Case) को इंसाफ दो, आरोपियों को फांसी दो।’ वहीं हाजी इस्लाम को देखने के लिए नहर पर काफी संख्या में भीड़ जुट गई।
यह भी पढ़ें

दो बच्चों और एक खरगोश की हत्या के बाद मौत को गले लगाने वालों की पूरी नहीं हुई ये अंतिम अच्छा

दरअसल, हैदराबाद में हुई हैवानियत के आरोपियों को सजा दिलाए जाने को लेकर पूरे देश में आक्रोश है। इसी को लेकर कांधला नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन हाजी सलाम अनोखा आंदोलन किया। हाड़ कंपा देने वाली सर्दी व ठंडे पानी के मध्य खड़े होकर हैदराबाद कांड के हत्यारों को फांसी दिए जाने की भाजपा नेता ने मांग की।
यह भी पढ़ें

पांच लोगों की मौत के आरोपी ने बताई ऐसी सच्चाई, जो अभी तक किसी को नहीं थी मालूम

पूर्व चेयरमैन का कहना है कि सरकार हैवानियत करने वाले आरोपियों को फांसी की सजा दिलाए जाने को लेकर एक विशेष कानून बनाए। जिससे कि मात्र 1 माह में ही आरोपियों को सजा मिले। समाज में सभी की बेटियां बराबर होती हैं, आज किसी दूसरे की बेटी के साथ हैवानियत हुई है, तो अगला नंबर उनका भी हो सकता है। इसलिए वह समाज को इस हैवानियत के खिलाफ जागरूक भी कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो