script

VIDEO: बीजेपी के इस विधायक ने सोनिया और राहुल गांधी के खिलाफ दिया अब तक का बड़ा बयान, बताया-क्यों फूट-फूट कर रोई थीं सोनिया गांधी

locationशामलीPublished: Mar 29, 2019 10:24:51 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

बीजेपी विधायक का राहुल गांधी पर हमला
सोनिया गांधी को लेकर दिया विवादित बयान
‘आतंकियों की बरसी पर जाते है राहुल गांधी’

shamli

बीजेपी के इस विधायक ने सोनिया और राहुल गांधी के खिलाफ दिया अब तक का बड़ा बयान, बताया-क्यों फूट-फूट कर रोई थीं सोनिया गांधी

शामली। चुनावी मौसम में नेता एक दूसरे पर आरोपों की झड़ी लगाने में पीछे नहीं है। ऐसे में शामली से भाजपा विधायक तेजेंद्र निर्वाल ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने विपक्षी नेताओं राहुल गांधी व केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्षी नेता तो आतंकियों की बरसी का पता चलते ही सीधे वही पहुंच जाते हैं। यही नहीं उन्होंने तो यूपीए की अध्यक्ष सोनिया गांधी पर भी निशाना साधा औऱ कहा की जब दिल्ली में आजमगढ़ के चार आतंकवादी एनकाउंटर में मारे गए थे, तो सोनिया गांधी उनके फोटो देख कर फूट-फूट कर रोई थीं। इतना ही नहीं एयर स्ट्रकाइक में आतंकियों की फोटो और सबूत नहीं दिखाए जाने की भी वजह बताई।
ये भी पढ़ें : VIDEO: कांग्रेस के इस दिग्गज नेता ने किया ऐलान, कहा-राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी के बीच होगा मुकाबला

दरअसल भाजपा के शामली की सदर सीट से विधायक तेजेंद्र निर्वाल अक्सर विवादित बयानों देने के मामले में सुर्खियों में रहते हैं। उन्होंने एक बार फिर विपक्षी नेताओं पर जमकर कटाक्ष किए। कांधला क्षेत्र के कस्बा एलम में भाजपा के बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते वर्तमान सरकार के द्वारा पाकिस्तान को दुनिया से अलग-थलग करने का दावा भी किया।
भाजपा विधायक के जन्म के बाद यहीं नहीं रुके उन्होंने कहां की विपक्ष के नेता तो पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं और कांग्रेस की नेत्री सोनिया गांधी तो आतंकियों के मरने पर फूट फूट कर रोती है। उन्होंने कहा कि सलमान खुर्शीद ने बताया था कि जब दिल्ली में आजमगढ़ के चार आतंकवादियों को मार गिराया गया था, तो उनके फोटों देखकर सोनिया गांधी फूट फूट कर रोई थीं। निर्वाल ने दावा किया कि एयर स्ट्राइक में मारे गए 250 आतंकवादियों के फोटो सरकार ने इसलिए प्रदर्शित नहीं किए कि कहीं सोनिया गांधी एयर स्ट्राइक में मारे गए आतंकवादियों के फोटो देख कर दुनिया से चल ना बसे।

ट्रेंडिंग वीडियो