scriptVIDEO: बीजेपी के फायरब्रांड नेता ने बताया इतने साल तक रहेगी बीजेपी की सरकार | BJP's firebrand leader Sangeet Som said the BJP government will come t | Patrika News

VIDEO: बीजेपी के फायरब्रांड नेता ने बताया इतने साल तक रहेगी बीजेपी की सरकार

locationशामलीPublished: Mar 18, 2019 09:35:37 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

-संगीत सोम गठबंधन को बताया ठगबंधन-सपा-बसपा को याद दिलाया गेस्टहाउस कांड-राहुल गांधी पर जमकर साधा निशाना

sangeet som

VIDEO: बीजेपी के फायरब्रांड नेता ने बताया इतने साल तक रहेगी बीजेपी की सरकार

शामली। बीजेपी ने अभी तक अपने उम्मीदवारों को लेकर पत्ते नहीं खोले हैं, लेकिन नेता चुनावी अभियान में जुट गए हैं। इस बीच शामली में बीजेपी के विधायक संगीत सोम ने भी एक जनसभा को संबोधित कर गठबंधन पर जमकर हमला बोला। इस दौरान बुआ-बबुआ पर हमला बोलते हुए चोर कहा साथ ही कहा कि गठबंधन नहीं ठग बंधन है। संगीत सोम ने कहा कि बीजेपी सरकार इस बार नहीं बल्कि 20 साल तक आती रहेगी, जब तक इस धरती से पापियों का नाश नहीं हो जाता जब तक सरकार आती रहेगी।
ये भी पढ़ें : Lok Sabha Election: मायावती का मास्टर स्ट्रोक, कद्दावर नेता ने थामा BSP का साथ,इस सीट से उतारा मैदान में

जनता को संबोधित करते हुए बीजेपी के नेता संगीत सोम ने कहा कि बीजेपी इस बार राष्ट्रवाद और करप्शन के खिलाफ चुनाव लड़ेगी और बुआ और बबुआ का जो गठबंधन है वह गठबंधन नहीं बल्कि ठग बंधन है। इस दौरान गेस्ट हाउस कांड की याद दिलाते हुए कहा कि वह भूल गए गेस्ट हाउस में क्या हुआ था, वह भूल गए कि जब मायावती की सरकार थी तो यादवों पर लट्ठ बजा था और जिस घर में बाप बेटी और चाचा में लट्ठ बाजी होती हो तो क्या वह बुआ को छोड़ देगा। संगीत सोम ने कहा कि देख लेना बहुत जल्द बुआ और बबुआ में भी लट्ठ बाजी होगी। संगीत सोम ने गठबंधन के अलावा कांग्रेस पर हमला बोलते हुए राहुल गांधी को एक बार फिर पप्पू बताया और बीजेपी सरकार सिर्फ इस बार नहीं बल्कि तब तक आती रहेगी जब तक इस धरती से पापियों का नाश नहीं हो जाता और इस बार राम मंदिर बनने से कोई नहीं रोक सकता।

ट्रेंडिंग वीडियो