ऑनर किलिंग में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, प्रेमिका के पिता-चाचा ने दिया वारदात को अंजाम

- झूठी शान की खातिर शामली में छात्र नेता की हत्या
- पुलिस ने हत्यारोपी पिता-चाचा को जेल भेजा
- एसपी ने 24 घंटे के भीतर वारदात का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को दिया बीस हजार का इनाम

By: lokesh verma

Published: 22 Aug 2019, 05:36 PM IST

शामली. शहर में बुधवार को भाजपा नेता रोहित मलिक की हत्या का खुलासा गुरुवार को पुलिस ने कर दिया है। बताया जा रहा है कि भाजपा नेता की हत्या ऑनर किलिंग में की गई है। पुलिस ने छात्र नेता की हत्या के आरोप में प्रेमिका के पिता व चाचा को गिरफ्तार करते हुए मामले का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किए गए तमंचे को भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने दोनों हत्योरोपियों काे जेल भेज दिया है।

दरअसल, शामली जिले के थाना बावरी क्षेत्र के गांव कुरमाली में बुधवार को भाजपा नेता की हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था। बताया जा रहा है कि भाजपा नेता रोहित मलिक का उसी गांव की रहने वाली छात्रा अंजलि (काल्पनिक नाम) से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसका छात्रा के परिजन विरोध कर रहे थे। हत्या के आरोपी संजीव कुमार व बिट्टू फौजी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उनकी बेटी का रोहित के साथ प्रेम प्रसंग था। उन्होंने इसको लेकर कई बार बेटी के सामने विरोध भी किया था, लेकिन रोहित बार-बार उनकी बेटी को फोन करता था। इतना ही नहीं मना करने के बाद भी वह स्कूल जाते समय उनकी बेटी मिलने का प्रयास करता था। इसलिए छात्रा के पिता संजीव कुमार ने अपने छोटे भाई बिट्टू फौजी के साथ बुधवार को रोहित को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देकर दोनों फरार हो गए।

यह भी पढ़ें- सपा के बाद बसपा सांसदों के भाजपा में शामिल होने को लेकर हुआ बड़ा फैसला, उपचुनाव से पहले नहीं सोचा होगा ऐसा

शामली पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने इस मामले का गुरुवार को खुलासा करते हुए बताया कि बुधवार की सुबह एबीवीपी छात्र नेता रोहित की हत्या की गई थी। हत्या की इस गुत्थी सुलझाना पुलिस के लिए आसान नहीं था। पुलिस सर्विलांस के आधार पर इस वारदात का जल्द खुलासा करने में कामयाब रही है। पुलिस ने इस हत्याकांड के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। साथ ही आरोपियों के कब्जे से हत्या में इस्तेमाल किया गया तमंचा भी बरामद कर लिया है। एसपी ने दोनों हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने वाली टीम को 20 हजार का इनाम भी दिया है।

यह भी पढ़ें- पी चिदंबरम की गिरफ्तारी पर Congress Leader इमरान मसूद ने सरकार काे कही ये बड़ी बात

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned