Jila Panchayat Chunav शामली में एक वोट से भाजपा की जीत

शामली में भाजपा प्रत्याशी को महज एक वोट से जीत मिली है। यहां गठबंधन प्रत्याशी और भाजपा प्रत्याशी के बीच कड़ा मुकाबला था।

By: shivmani tyagi

Updated: 03 Jul 2021, 10:31 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

शामली. जिला पंचायत अध्यक्ष पद को लेकर हुए मतदान में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी ने जीत हांसिल की है। बीजेपी की ओर से मधु गुज्जर को 10 वोट मिले हैं जबकि गठबंधन प्रत्याशी अंजलि को 9 वोट मिले हैं। दोनों प्रत्याशियों के बीच एक-एक वोट को लेकर रस्साकशी चली आ रही थी जिसमें भारतीय जनता पार्टी सफल हो गई। कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने कहा कि शामली में विकास की जीत हुई है।

यह भी पढ़ें: यूपी कांग्रेस के 15 जिला और शहर अध्यक्ष के नाम का ऐलान, बड़े—बड़े नाम देखकर चौंक जाएंगे

शामली कलेक्ट्रेट परिसर में जिला पंचायत अध्यक्ष पद को लेकर सुबह 11:00 बजे मतदान प्रक्रिया शुरू हुई थी। मतदान दोपहर तीन बजे तक चला। जनपद शामली के 19 जिला पंचायत सदस्यों ने अपने मत का प्रयोग किया। इनमें से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी मधु को 10 वोट मिले जबकि सपा और रालोद की संयुक्त प्रत्याशी अंजलि को मात्र 9 वोट मिले हैं। एक वोट से भारतीय जनता पार्टी की जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी ने अध्यक्ष पद की कुर्सी पर जीत ली।

यह भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के भाई को मिले महज चार वोट, 30 वोट के साथ वीरपाल बने जिला पंचायत अध्यक्ष

भारतीय जनता पार्टी ( Bharatiya Janata Party ) की प्रत्याशी के जीतने के बाद यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा कैराना सांसद प्रदीप चौधरी और शामली विधायक तेजेंद्र निर्माण अपने समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट परिसर में पहुंचे जहां उन्होंने अपने प्रत्याशी के साथ में खुशी जाहिर करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में विकास के नाम पर भारतीय जनता पार्टी के जिला पंचायत अध्यक्ष जीत रहे हैं। जनता ने विश्वास किया है विकास के नाम पर वोट दी है जिसका परिणाम है कि आज शामली में भी भारतीय जनता पार्टी के जिला पंचायत सदस्य की जीत हुई है।

यह भी पढ़ें: सिर्फ 5 जिपं अध्यक्ष जीतने से अखिलेश यादव नाराज कहा, सत्ता के बल पर धांधली करके बहुमत में आई भाजपा

यह भी पढ़ें: यूपी कांग्रेस के 15 जिला और शहर अध्यक्ष के नाम का ऐलान, बड़े—बड़े नाम देखकर चौंक जाएंगे

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned