scriptभाईयों के सामने युवती पर किए अश्लील कमेंट तो दिखा ऐसा खौफनाक मंजर, सहम गया कॉलेेज प्रशासन, देखें वीडियो | boy attacked by youth commenting on girl | Patrika News

भाईयों के सामने युवती पर किए अश्लील कमेंट तो दिखा ऐसा खौफनाक मंजर, सहम गया कॉलेेज प्रशासन, देखें वीडियो

locationशामलीPublished: Oct 23, 2019 04:26:52 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-छेड़छाड़ का विरोध कर रहे छात्रा के चचेरे भाई को चाकू से गोद दिया
-गंभीर हालत में छात्रा के भाई को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया
-जहां से उसकी हालत को नाजुक देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है

screenshot_from_2019-10-23_16-13-55.jpg
शामली। जनपद में छात्रा से छेड़छाड़ को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। मनचलों ने छेड़छाड़ का विरोध कर रहे छात्रा के चचेरे भाई को चाकू से गोद दिया। गंभीर हालत में छात्रा के भाई को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां से उसकी हालत को नाजुक देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है। खूनी संघर्ष की यह वारदात कॉलेज परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर फरार हमलावरों की तलाश में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

सुसाइड नोट में लिखा- लड़का-लड़की अच्छे दोस्त भी हो सकते हैं और लगा लिया मौत को गले

दरअसल, वारदात बुधवार दोपहर करीब एक बजे की है, जब शामली जनपद के कैराना कोतवाली क्षेत्र में स्थित विजय सिंह पथिक डिग्री कॉलेज में पास के ही एक गांव निवासी बीए फर्स्ट ईयर में पढ़ने वाली छात्रा से कॉलिज के अंदर कुछ मनचले कई दिनों से छेड़छाड़ कर रहे थे। आरोप है कि वह काफी समय से अश्लील फब्तियां कस रहे थे। पहले तो छात्रा ने मनचलों को ऐसा न करने की नसीहत दी, लेकिन उसके बावजूद भी वह नहीं माने तो छात्रा ने अपने परिजनों को घटना की जनाकारी दी। जब छात्रा कॉलेज में अपने भाई व चचेरे भाई को साथ लेकर आई तो मनचलों ने फिर से छात्रा के साथ छेड़छाड़ की। जिसका विरोध उसके भाइयों ने किया। विरोध करने पर मनचलों ने छात्रा के चचेरे भाई पर चाकुओं से वार कर दिया।
यह भी पढ़ें

कभी भी हो सकती है Choreographer Remo D’souza की गिरफ्तारी, मुंबई जाएगी गाजियाबाद पुलिस

इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर खूनी संघर्ष हुआ। संघर्ष की घटना से कॉलेज प्रशासन और छात्र-छात्राओं में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां से चिकित्सकों ने उसकी हालत को नाजुक देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। यह पूरी वारदात कॉलेज परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो