scriptबाइक पर नहीं बैठा युवक तो ‘हनी सिंह’ ने मार दी गोली, अब पुलिस कर रही तलाश | boy named honey singh shot another guy as he deny to sit on bike | Patrika News

बाइक पर नहीं बैठा युवक तो ‘हनी सिंह’ ने मार दी गोली, अब पुलिस कर रही तलाश

locationशामलीPublished: Feb 17, 2021 10:17:45 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-मामला जनपद शामली के कांधला कस्बे के मोहल्ला रायजादगान का है
-साजिद नाम के युवक को मोहल्ले के इमरान उर्फ हनी सिंह ने तमंचे से गोली मार दी
-पीड़ित के परिजनों ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है

01_08_2020-firing_20579976_7020.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

शामली। जनपद में एक सनकी युवक ने मोहल्ले के ही युवक के हाथ में गोली मार दी। शोर शराबा होने पर परिजनों ने घायल युवक को सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है। चिकित्सकों ने घायल युवक को प्राथमिक उपचार दे दिया है। पीड़ित के परिजनों ने थाने में आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

कैंप लगाकर हो रहा था कोरोना का फर्जी टीकाकरण, एक फोटो से खुल गई पोल, जानिए पूरा मामला

दरअसल, पूरा मामला जनपद शामली के कांधला कस्बे के मोहल्ला रायजादगान का है। जहां साजिद नाम के युवक ने बताया कि वह अपनी भैंस का दूध निकाल कर अपने घर रास्ते से गुजर रहा था, तभी मोहल्ले के ही युवक इमरान उर्फ हनी सिंह ने उसे बाइक पर बैठने के लिए कहा। पीड़ित घायल युवक का आरोप है कि जब उसने बाइक पर बैठने से मना किया तो आरोपी सनकी युवक ने तमंचा निकालकर उस पर फायर झोंक दिया। उसने जब हाथ आगे किया तो उसके हाथ में गोली लग गई और गोली आर पार हो गई।
यह भी देखें: बसपा नेता कलामुद्दीन को बदमाशों ने मारी गोली

गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर आ गए। जिनकी आवाज सुनकर आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। पीड़ित परिजनों ने घायल युवक को कांधला कस्बे के राजकीय अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है, जहां चिकित्सकों ने घायल युवक को प्राथमिक उपचार दे दिया है। वही पीड़ित परिजनों ने थाने पर पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने घायल का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो