कैबिनेट मंत्री ने टीकाकरण सेंटर का किया शुभारंभ

दस सेंटरों पर लगाई जा रही वैक्सीन। लोगों से जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाने की अपील।

By: Rahul Chauhan

Published: 01 Jun 2021, 03:45 PM IST

शामली। जनपद में महाअभियान कोविड वैक्सीनेशन की शुरुआत हो चुकी है। शहर के 10 सेंटरों पर 18 व उससे अधिक उम्र के लोगों को वैक्सीनेशन किया जा रहा है। बड़ी संख्या में युवा वैक्सीनेशन कराने के लिए कोविड वैक्सीनेशन सेंटर पर जा रहे हैं। इस दौरान कैबिनेट गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने कई वैक्सीन सेंट्रो का निरीक्षण किया है। साथ में डीएम जसजीत कौर सहित कई अन्य बड़े अधिकारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: प्रियंका गांधी ने वैक्सीन वितरण नीति पर उठाए सवाल, कहा- एक देश में तीन दाम क्यों? ग्लोबल टेंडर निकालने को मजूबर राज्य

इस दौरान राज्य मंत्री सुरेश राणा ने बताया कि देशभर में उत्तर प्रदेश सरकार सबसे बड़ा वैक्सीनेशन अभियान चला रही है। जो प्रदेश वासियों के लिए गर्व की बात है। इसके अलावा योगी सरकार में सबसे ज्यादा टेस्टिंग अगर की जा रही है तो वह उत्तर प्रदेश है। मंत्री सुरेश राणा ने जनपद वासियों से अपील की है कि वह वैक्सीन सेंटर पर पहुंचे और वैक्सीनेशन कराये।

यह भी पढ़ें: 12 वर्ष तक के बच्चों के Parents को अलग से लगेगी Covid-19 Vaccine, जानें कैसे ले सकेंगे लाभ

वहीं डीएम शामली के जसजीत कौर ने भी बताया कि जनपद के 10 सेंटरों पर कोविड-19 वैक्सीनेशन किया जा रहा है, जहा 18 प्लस के उम्र वाले लोगों को वैक्सीनेशन दी जा रही है। इसके अलावा दो सेंटरों पर 12 साल तक के बच्चों को वैक्सीनेशन दिया जा रहा है। जनपद का जो लक्ष्य है वह प्रत्येक सेंटर पर 100 डोज देने का है और यह अभियान काफी लंबे समय तक चलने वाला है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned