सीएम योगी के आने से पहले कैबिनेट मेंत्री का बड़ा बयान, 'वापस लौट आए हैं वो लोग जो कर गए थे पलायन'

Highlights:

-राणा ने बताया कि यूपी में कानून व्यवस्था फेलियर होने की वजह से ही कैराना से पलायन हुआ था

-वहीं सीएम योगी के अभिनंदन का मुख्य कारण भी ये है कि जो लोग पलायन कर गए थे, वो वापस लौट आए हैं

-जिसकी वजह से शामली जनपद में व्यापार भी बढ़ रहा है

By: Rahul Chauhan

Updated: 01 Mar 2020, 12:56 PM IST

शामली। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के शामली आगमन पर एक बार फिर कैराना पलायन चर्चाओं में आ गया है। शामली पहुंचे गन्नामंत्री सुरेश राणा ने 1 मार्च को शामली आ रहे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अभिनंदन की मुख्य वजह कैराना पलायन पर पीड़ितों की वापसी बताई है। राणा ने बताया कि यूपी में कानून व्यवस्था फेलियर होने की वजह से ही कैराना से पलायन हुआ था। वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अभिनंदन का मुख्य कारण भी यही है कि जो लोग कैराना से पलायन कर गए थे, वो वापस लौट आए हैं। जिसकी वजह से शामली जनपद में व्यापार भी बढ़ रहा है।

यह भी पढ़ें : 10वीं बार Noida आ रहे हैं मुख्‍यमंत्री योगी, 19 घंटे तक रहेंगे जिले में

बता दें कि सीएम योगी रविवार को शामली में पुलिस लाइन का शिलान्यास करने आ रहे हैं। मुख्यमंत्री के आगमन से पहले शनिवार को कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आ रहे हैं। जिनका शामली की जनता तहेदिल से स्वागत करना चाहती है।

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज पहुंच रहे हैं शामली, करोड़ों की योजनाओं का करेंगे शिलान्यास

उन्होंने कहा कि यूपी सीएम का मुख्य रूप से अभिनंदन कैराना पलायन को लेकर किया जाएगा, क्योंकि शामली में कानून व्यवस्था फेलियर की वजह से ही कैराना से पलायन हुआ था। वहीं उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने के बाद कानून व्यवस्था सही हुई थी। जिसके कारण जो लोग जनपद शामली से पलायन कर गए थे, वह लोग वापस लौट आए हैं। आज लोगों में भय नहीं है। जिसकी वजह से जनपद में व्यापार भी बढ़ रहा है। अतः वो लोग सीएम का विशेष अभिनंदन करना चाहते हैं, जो कानून व्यवस्था के फेलियर के कारण कैराना से पलायन कर गए थे और अब वापस लौट आए हैं।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned