script

यूपी के इस शहर में बंदर की गोली मारकर हत्या के बाद फैला सांप्रदायिक तनाव, पुलिस फोर्स तैनात

locationशामलीPublished: Oct 07, 2019 04:01:44 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- संप्रदाय विशेष के तीन युवकों के खिलाफ FIR दर्ज- बजरंग दल ने की आरोपियों की गिरफ्तारी मांग- तनाव को देखते हुए मौके पर पुलिस फोर्स तैनात

shamli.jpg
शामली. यूपी का शामली (Shamli) जिला एक बार फिर सुर्खियों में है। बताया जा रहा है कि संप्रदाय विशेष के तीन युवकों ने एक बंदर की गोली मारकर हत्या कर दी है। इस घटना के बाद क्षेत्र में सांप्रदायिक तनाव फैल फैल गया है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए संप्रदाय विशेष के तीनों आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। पुलिस मामले को शांत करने के लिए बंदर के शव का पोस्टमार्टम कराकर दफना दिया है। वहीं बजरंग दल (Bajrang Dal) ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। क्षेत्र में तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबरः इस मौलाना का होगा डीएनए टेस्ट, जानिये क्यों

इस मामले में कैराना सीओ प्रदीप कुमार का कहना है कि शनिवार को कथित रूप से बंदर के आसपास घूमने वाले तीन भाइयों अनीस, आसिफ व हाफिज के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। आशंका है कि उनमें से किसी एक ने परिवार को मिले 4 लाइसेंसी हथियारों में से किसी एक से बंदर की हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि बंदर की पीठ पर गोली लगने से मौत हुई है।
बता दें कि पुलिस ने जिन धाराओं में एफआईआर दर्ज की है। उनके तहत 6 माह की जेल के साथ जुर्माने का प्रावधान है, लेकिन पुलिस ने अभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने ग्रामीणों के साथ आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विरोध शुरू कर दिया है।
बजरंग दल के युवा संगठन के जिलाध्यक्ष सन्नी सरोहा का कहना है कि संप्रदाय विशेष के तीन युवकों ने बंदर को गोली मारी है। सरोहा ने आरोप लगाया कि गाेली मारने के बाद आरोपियों ने कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी भी की है। इसलिए आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार कर उनके लाइसेंस निरस्त किए जाएं।

ट्रेंडिंग वीडियो