scriptथाने में ‘नवाब’ ने पकड़े पुलिस के पैर, बोला- ऐसे करुंगा बेटियों की शादी | criminal named nawab said he will never do any crime | Patrika News

थाने में ‘नवाब’ ने पकड़े पुलिस के पैर, बोला- ऐसे करुंगा बेटियों की शादी

locationशामलीPublished: Aug 27, 2019 07:44:12 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

खबर की मुख्य बातें-
-बमदाश खुद थाने पहुंचकर सरेंडर करने को मजबूर हैं
-बदमाश अब कोई भी अपराध करने से भी इंकार करते हुए पुलिस को पत्र दे रहे हैं
-ताजा मामला शामली जिले के कांधरा थाना क्षेत्रा का है

shamli
शामली। यूपी पुलिस द्वारा लगातार किए जा रहे एनकाउंटरों का खौफ अब बदमाशों में साफ नजर आने लगा है। यही कारण है कि अब बमदाश खुद थाने पहुंचकर सरेंडर करने को मजबूर हैं। इतना ही नहीं, बदमाश अब कोई भी अपराध करने से भी इंकार करते हुए पुलिस को पत्र दे रहे हैं। ताजा मामला शामली जिले के कांधरा थाना क्षेत्रा का है। जहां के ‘नवाब’ को भी पुलिस का खौफ सताने लगा है। जिसके चलते उसने पुलिस चौकी समेत एसपी और डीआईजी को पत्र लिखकर कभी आपराधिक कृत्य न करने की बात कही है।
यह भी पढ़ें

इस नगर निगम की बोर्ड बैठक में हुआ पथराव, महिला पार्षदों ने नगरायुक्त पर फेंकी चूड़ियां

दरअसल, गांव गंगेरू का रहने वाले नवाब कुरैशी पुत्र रहीस ने पुलिस को अब कोई भी आपराधिक कृत्य न करने की बात कहकर पत्र लिखा है। आठ महीने पहले मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से घायल बदमाश नवाब हाल ही में जमानत पर जेल से बाहर आया है। बुधवार को नवाब ने डीआईजी सहारनपुर उपेंद्र अग्रवाल और एसपी अजय कुमार को पत्र भेजा है। जिसमें उसने अपराध से तौबा करने की बात कही है। नबाव ने इस पत्र में लिखा है कि उसकी तीन बेटियां बड़ी हो गई हैं और वह अपनी पत्नी के साथ मिलकर मेहनत मजदूरी कर अपनी तीनों बेटियों की शादी करना चाहता है।
यह भी पढ़ें

सहारनपुर से गायब बच्चे का सुराग नहीं पुलिस ने किया अपहरण का मामला दर्ज

बता दें कि नवाब पर गोकशी के दो मुकदमे चल रहे थे। इन दोनों मुकदमों में वह जेल से छूटकर आ गया था, लेकिन तारीख पड़ने पर कोर्ट में उपस्थित नहीं होता था। जिसके चलते कोर्ट ने नवाब के खिलाफ अरेस्ट वॉरंट जारी कर दिया था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो