scriptनेशनल हाइवे पर पति को बंधक बनाकर महिला से दुष्कर्म | criminal rape women in meerut karnal national highway news | Patrika News

नेशनल हाइवे पर पति को बंधक बनाकर महिला से दुष्कर्म

locationशामलीPublished: Jan 11, 2019 01:16:05 pm

Submitted by:

virendra sharma

मेरठ-करनाल हाईवे स्थित शामली के टपराना गांव के पास बंधक बनाकर बदमाशों ने एक महिला के साथ दुष्कर्म किया।

rape

नेशनल हाइवे पर पति को बंधक बनाकर महिला से दुष्कर्म

शामली. मेरठ-करनाल हाईवे स्थित शामली के टपराना गांव के पास बंधक बनाकर बदमाशों ने एक महिला के साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर महिला और उसके पति के साथ में मरपीट की गई। बताया गया है कि बदमाश हथियारों से लैस थे। हथियार के बल पर एक बदमाश ने युवक की पत्नी के साथ दुष्कर्म किया था। पीड़िता ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा है।
यह भी पढ़ें

जाति को लेकर मुस्लिम आरटीआई एक्टिविस्ट की हत्या, देखें वीडियो

करनाल निवासी एक दंपत्ति बाइक पर सवार होकर शामली अपनी रिश्तेदारी में बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। बताया गया है कि उन्होंने दोपहर करीब एक बजे टपराना गांव के पास एक पुलिया पर बैठे चार लोगों से पता पूछा था। आरोप है कि उनके बताए हुए रास्ते पर कुछ ही चले थे कि पीछे पीछे से बाइक पर सवार होकर उन्हें रास्ता बताने वाले लोग आ गए। बदमाशों ने तमंचा दिखाकर उन्हें रोक लिया।
आरोप है कि हथियार के दम पर एक बदमाश महिला को गन्ने के खेत में ले गया और पति को बंधक बनाकर एक तरफ बैठा दिया। आरोप है कि महिला के साथ में बदमाश ने दुष्कर्म किया। पत्नी ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट कर दी। आरोप है कि विरोध करने पर बदमाशों ने पति के साथ भी मारपीट की। बदमाशों ने शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी दी और फरार हो गए। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो