scriptहाथरस कांड के विरोध में सड़कों पर उतरी बेटियां, देखें वीडियो | Daughters came out on the streets to protest against Hathras incident | Patrika News

हाथरस कांड के विरोध में सड़कों पर उतरी बेटियां, देखें वीडियो

locationशामलीPublished: Oct 02, 2020 11:00:34 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

कैंडल मार्च निकालकर की आरोपियों को फांसी की मांग
घटना के विराेध में गुस्साए बेटियाें का जाेरदार प्रदर्शन

shamli.jpg

shamli

https://youtu.be/IgQgjy5mMDE
शामली। बीजेपी सरकार का “बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ” के नारे पर निर्भयाकांड के बाद अब हाथरस की घटना ने सवाल खड़े कर दिए हैं। हर ओर घटना के लेकर सरकार के खिलाफ आवाज मुखर हाे रही है। अब शामली में बेटियों ने भी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए पीड़िता को इंसाफ़ दिलाने की ठानी और जाेरदार प्रदर्शन किया। बड़ी संख्या में बेटियों ने शिव चौक पर कैंडल मार्च निकालते हुए दोषियों को फांसी देने की मांग की।
यह भी पढ़ें

हथियारों के बल पर लूट करने आए बदमाशों से भिड़ा ज्वैलर्स, लुटेरे गाेली मारकर फरार

हाथरस रेपकांड को लेकर लाेगाें में गुस्सा है। इसी घटना के विराेध में शामली की बेटियों ने शिव चौक पर कैंडल मार्च निकालते हुए हाथरस की बेटी के साथ दरिंदगी करने वाले दरिंदों के खिलाफ फांसी की मांग की है। प्रदर्शन कर रही बेटियाें ने कहा कि, हाथरस कांड की पीड़िता दलित समाज की नहीं बल्कि भारत की बेटी थी। जैसा देश की इस बेटी के साथ हुआ है ऐसा किसी भी बेटी के साथ नहीं हाेना चाहिए। इसलिए हाथरस की घटना को अंजाम देने वाले सभी दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें फांसी की सजा दी जाए।

ट्रेंडिंग वीडियो