संदिग्ध परिस्थिति में महिला की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, देखें वीडियो

संदिग्ध परिस्थिति में महिला की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, देखें वीडियो

Rahul Chauhan | Publish: May, 17 2019 05:00:56 PM (IST) Shamli, Shamli, Uttar Pradesh, India

-पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दी, जबकि महिला के ससुराल पक्ष के लोग मौके से गायब हो गए

-इस दौरान महिला की शादी कराने वाले बिचौलिए ने ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है

शामली। जनपद के गढ़ीपुख्ता थाना क्षेत्र के गांव बुंटा में एक महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दी, जबकि महिला के ससुराल पक्ष के लोग मौके से गायब हो गए। इस दौरान महिला की शादी कराने वाले बिचौलिए ने ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस परिजनों का इंतजार कर रही है।

यह भी पढ़ें : बॉक्सर की पिटाई से इलाज के दौरान हुई मौत, परिजनों ने सड़क पर शव रखकर की ये मांग- देखें वीडियो

बताया गया है कि मुजफ्फरनगर के मीरापुर निवासी सोनम उम्र 30 वर्ष की शादी आठ साल पहले शामली के गढ़ीपुख्ता थाना क्षेत्र के गांव बुंटा निवासी अब्दुल के साथ हुई थी। इससे सोनम के पास पांच व डेढ़ साल की दो बेटी हैं। दोपहर के समय जब पड़ोसी अब्दुल के घर किसी काम से गए तो वहां चारपाई पर सोनम का शव पड़ा हुआ मिला। इससे गांव में हड़कंप मच गया।

 

वहीं सोनम के शव के अलावा घर में कोई भी नहीं था। जिसके बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही सीओ सुरेंद्र यादव व गढ़ीपुख्ता थाना प्रभारी विजय कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर महिला के परिजनों को सूचना दी। पुलिस शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम की तैयारी में जुटी है।

यह भी पढ़ें : ईश्वर चन्द्र विद्यासागर प्रतिमा तोड़ने के मामले ने पकड़ा तूल, इस शहर में लोगों ने प्रदर्शन कर लगाया ये आरोप

सीओ ने बताया कि महिला का शव घर में मिला है। जिस व्यक्ति ने महिला की शादी कराई थी उसने ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों के आने के बाद जो तहरीर आएगी, पुलिस उसी के आधार पर कार्रवाई करेगी।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned