scriptबाथरूम में बैंक मैनेजर की हालत देखकर मकान मालिक की निकल गई चीख, देखें वीडियो | dead body of pnb manager found in bathroom | Patrika News

बाथरूम में बैंक मैनेजर की हालत देखकर मकान मालिक की निकल गई चीख, देखें वीडियो

locationशामलीPublished: Feb 12, 2020 06:19:52 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-शहर कोतवाली पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर पड़ताल करते हुए मृतक के परिजनों को मामले की सूचना दी
-पुलिस की डायल 112 सतीश नाम के एक बैंक प्रबंधक को लेकर अस्पताल में पहुंची थी
-वे मृतक अवस्था में अस्पताल में लाए गए थे

inext_p_inwz_19oct16w.jpg
शामली। पीएनबी बैंक के प्रबंधक का शव घर के बाथरूम में पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि प्रबंधक सुबह के समय नहाने के लिए बाथरूम में गए थे। लेकिन इसके बाद वह बाहर नहीं निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर उनके शव को बाहर निकाला। दरअसल, लखनऊ के रहने वाले सतीश कुमार शामली के पीएनबी बैंक में प्रबंधक के रूप में काम कर रहे थे। सतीश कुमार शहर के हनुमान रोड पर साथी के साथ एक मकान में रहते थे।
यह भी पढ़ें

सीरियल दुर्घटनाओं पर कमिश्नर सख्त, आज से बदल रहा वाहनों की चेकिंग का तरीका

परिजनों के मुताबिक सुबह सतीश कुमार बाथरूम में नहाने के लिए गए थे, लेकिन वे काफी देर तक बाहर नहीं निकले। जब काफी आवाज लगाने के बाद भी प्रबंधक के बाथरूम से बाहर नहीं निकलने पर मकान मालिक ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बाथरूम का दरवाजा तोड़कर उन्हें नग्न अवस्था में बाहर निकाला। पुलिस की डायल 112 गाड़ी प्रबंधक को अस्पताल ले गई, जहां पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
यह भी पढ़ें

‘अध्यात्मिक लोकतंत्र से हो सकती है शांति की स्थापना’

शहर कोतवाली पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर पडताल करते हुए मृतक के परिजनों को मामले की सूचना दी। शामली राजकीय हॉस्पिटल के चिकित्सक बिजेंद्र ने बताया कि पुलिस की डायल 112 सतीश नाम के एक बैंक प्रबंधक को लेकर अस्पताल में पहुंची थी। वे मृतक अवस्था में अस्पताल में लाए गए थे। शुरूआत में इसे मायोकार्टेज इंफेक्शन समझा जा रहा है, लेकिन मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चल पाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो