scriptविवाहिता की संदिग्ध मौत, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप, पति गिरफ्तार | death of a lady | Patrika News

विवाहिता की संदिग्ध मौत, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप, पति गिरफ्तार

locationशामलीPublished: May 21, 2020 01:57:01 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को समझा-बुझाकर शांत किया
-महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है
-मृतक महिला के पति का कहना है कि उसने खुद ही फांसी लगाकर आत्महत्या की है

screenshot_from_2020-05-21_13-30-13.png
शामली। जनपद में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने गांव में हंगामा करते हुए ससुरालियों पर अतिरिक्त दहेज के कारण हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक महिला के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मृतक महिला के पति को हिरासत में लेकर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

रामपुर के सपा सांसद व विधायक जेल में, पार्टी कार्यकर्ता हुए गायब, वोट देने वाली जनता को पूछने वाला कोई नहीं

दरअसल, पूरा मामला जनपद शामली के कांधला थाना क्षेत्र के गांव आटा का है। गांव निवासी एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना पर महिला के परिजन भी गांव में पहुंच गए और महिला के ससुरालियों पर महिला की हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। इस दौरान मृतक महिला के भाई सचिन ने बताया कि उसका जीजा दूसरी शादी करना चाहता है और आए दिन उसकी बहन के साथ अतिरिक्त दहेज की मांग करते हुए मारपीट करता रहता था। मृतक महिला का पति आए दिन कार व नगदी की मांग करता रहता था। बहुत समझाने का प्रयास किया मगर वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आता था।
यह भी पढ़ें

विधायक अमनमणि त्रिपाठी समेत सात लोगों की क्वारंटीन अवधि खत्म, अब लौटे सकेंगे घर

महिला के परिजनों द्वारा हंगामे की सूचना के बाद सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को समझा-बुझाकर शांत किया और महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक महिला के पति का कहना है कि महिला ने खुद ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की है। फिलहाल पुलिस ने मृतक महिला के पति को हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

UP का ये जिला हो गया था कोरोना मुक्त, फिर से आया वायरस की चपेट में, 8 केस आए सामने

मामले में कांधला थाना प्रभारी निरीक्षक कर्मवीर सिंह का कहना है कि अभी महिला की मौत के कारण का पता नहीं चला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कारणों का पता चलेगा। फिलहाल मृतक महिला के परिजनों की शिकायत पर महिला के पति को हिरासत में ले लिया है। जांच चल रही है, जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो