शामली पहुंची दिल्ली पुलिस ने रात काे खुदवाई कब्र, कब्जे में लिया शव

दिल्ली में काम करते हुए गिरकर एक युवक घायल हाे गया था। उपचार के दाैरान माैत के बाद परिजनाें ने उसके शव काे दफना दिया था। अब दिल्ली पुलिस ने पाेस्टमार्टम कराने के लिए कब्र खुदवाकर शव काे बाहर निकलवाया है।

By: shivmani tyagi

Updated: 07 Aug 2020, 12:41 PM IST

शामली ( Shamli News in Hindi) दिल्ली में पेंट करने के दौरान गिरकर घायल हुए मोहम्मदपुर राई निवासी युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई थी। परिजनों ने बिना पुलिस को सूचना दिए ही उसके शव को दफना दिया था। अब 9 दिन बाद पहुंची दिल्ली पुलिस ( Delhi police) ने कब्र खुदवाकर शव को बाहर निकलवाया है। पुलिस ने शव काे अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि शव का पाेस्टमार्टम कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें: कोरोना बचाव के लिए बेसिक स्कूलों के छात्रों को ड्रेस के साथ मास्क भी देगी सरकार

कैराना क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर राई निवासी 35 वर्षीय साजिद दिल्ली में पेंटर का कार्य करता था। 14 जुलाई को वहीं पर काम के दौरान साजिद गिरने से घायल हो गया था। मामले में दिल्ली के कजावला थाने में कार्यस्थल के मालिक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करा दी गई थी। 22 जुलाई को परिजन ने दिल्ली से साजिद को डिस्चार्ज कराकर पानीपत के अस्पताल में भर्ती करा दिया। उपचार के दाैरान 28 जुलाई को उसकी मौत हो गई थी। साजिद की मौत के बाद परिजनों ने बिना पुलिस को सूचना दिए शव को अपने गांव लाकर कब्रिस्तान में दफना दिया था। इसके अगले दिन 29 जुलाई को दिल्ली से मुकदमे के विवेचक एसआई जितेंद्र कुमार गांव पहुंचे, तो परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया था।

यह भी पढ़ें: यूपी: शामली के जंगलों में चल रही थी तमंचा फैक्ट्री

अब एक बार फिर दिल्ली पुलिस डीसीपी से आदेश पर पुलिस टीम शामली पहुंची और शामली जिलाधिकारी ( Shamli DM ) से कब्र खुदवाने की अनुमति लेक रात नंगला राई कब्रिस्तान में पहुंच गई। एसडीएम उद्भव त्रिपाठी, कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर राणा की मौजूदगी में कब्र खुदवाइ गई। एसडीएम उद्भव त्रिपाठी ने बताया कि साजिद के शव को कब्र से निकाल लिया गया है। पुलिस उसका पोस्टमार्टम कराएगी।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned