scriptBig Breaking- यूपी पुलिस की लि‍खित परीक्षा पास कर चुकी युवती और उसकी मां के साथ किया यह कांड- देखें वीडियो | Double Murder Of Mother And Daughter In Shamli Jhinjhana | Patrika News

Big Breaking- यूपी पुलिस की लि‍खित परीक्षा पास कर चुकी युवती और उसकी मां के साथ किया यह कांड- देखें वीडियो

locationशामलीPublished: Jan 03, 2019 12:58:50 pm

Submitted by:

sharad asthana

शामली के झिंझाना थाना क्षेत्र के कस्बा बिडोली में मां अौर बेटी की गला दबाकर हत्‍या

Shamli

Big Breaking- यूपी पुलिस की लि‍खित परीक्षा पास कर चुकी युवती और उसकी मां के साथ किया यह कांड

शामली। जनपद के बिडोली में गुरुवार को दिन निकलते ही मां-बेटी की हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में झिंझाना पुलिस और एसपी शामली घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने मां-बेटी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

पुलिस ने इस तरह बुलंदशहर हिंसा के मुख्‍य आरोपी योगेश राज को किया गिरफ्तार- देखें वीडियो

मां के साथ रहती थी युवती

जनपद शामली के झिंझाना थाना क्षेत्र के कस्बा बिडोली में यह वारदात हुई है। वहां 23 साल की सोनू अपनी मां कमला के साथ रहती थी। ग्रामीणों ने बताया कि सोनू का भाई पांच साल पहले लापता हो गया था। उसका आज तक कुछ पता नहीं चला है जबक‍ि उसके पिता संजय की काफी पहले बीमारी के चलते मौत हो गई थी। सोनू ने यूपी पुलिस की लिखित परीक्षा दी थी। उसमें वह पास हो गई थी। वह एनसीसी कैडेट भी रह चुकी थी। दोनों मां-बेटी घर पर अकेले रहती थी।
यह भी पढ़ें

मुन्‍ना बजरंगी की हत्‍या के बाद एक बार फिर यूपी की इस जेल में हुआ संघर्ष- देखें वीडियो

बोरे में डालकर ले जा रहे थे बदमाश्‍ा

पुलिस के मुताबिक, बुधवार रात को दोनों मकान में सो रहे थे। देर रात कुछ बदमाश घर के अंदर घुस आए और मां-बेटी की रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी। हत्यारे दोनों के शवों को बोरे में लपेटकर ले जाने लगे। उन्‍हें एक ग्रामीण ने रात में देख लिया। इसके बाद शोर-शराबा होने पर बदमाश दोनों के शव छोड़कर फरार हो गए।
यह भी पढ़ें

Video- लव जिहाद: पहले नाम बदलकर की दोस्‍ती और फिर युवती को बुला लिया होटल में, उसके बाद…

परिवार में नहीं बचा काेई

ग्रामीणों का कहना है कि अब इस परिवार में कोई नहीं बचा है। परिवार में केवल मां-बेटी ही थी। घटना की सूचना जैसे ही झिंझाना पुलिस को मिली तो पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी अजय कुमार का कहना है कि घटना के खुलासे के लिए दो टीमें बनाई गई हैं। जल्‍दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर केस का खुलासा कर दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो