पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, बड़ी मात्रा में हथियार बरामद, देखें वीडियो

-पकड़े गए अपराधी के कब्जे से भारी मात्रा में अवैध असलहा और कारतूस भी बरामद किए हैं

-पकड़ा गया शातिर हथियार तस्करी का कारोबार करता है

By: Rahul Chauhan

Updated: 29 Mar 2019, 04:52 PM IST

शामली। जनपद के कांधला पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए अपराधी के कब्जे से भारी मात्रा में अवैध असलहा और कारतूस भी बरामद किए हैं। पकड़ा गया शातिर हथियार तस्करी का कारोबार करता है। मुठभेड़ के दौरान शातिर का एक सहयोगी मौके से भागने में कामयाब रहा, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें : 80 वर्षीय महिला के साथ रेप कर रहा था युवक, तभी पहुंच गए लोग और फिर जो हुआ..., देखें वीडियो

दरअसल, एसपी शामली अजय कुमार द्वारा 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर अपराधियों के खिलाफ चलाए गए ऑपरेशन शिकंजा के तहत पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दो शातिर बदमाश एक बाइक पर हथियारों की बड़ी खेप लेकर तस्करी के लिए जा रहे हैं। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने कांधला थाना क्षेत्र के गढ़ी रामकोर नहर पुलिया के पास से चेकिंग कर रही थी, तभी एक बाइक पर दो बदमाश आते दिखाई दिए, जिन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया। जिस पर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी।

 

पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग करते हुए एक शातिर बदमाश जुनैद निवासी कैराना को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका साथी इमरान पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहा। मुठभेड़ के दौरान पकड़े गए बदमाश जुनैद के कब्जे से पुलिस ने 10 तमंचे, 20 कारतूस जिंदा, एक कारतूस खोखा सहित एक बाइक बरामद की है।

यह भी पढ़ें : AAP का पलटवार, 'पीएम मोदी ने अपने खिलाफ उठने वाली हर आवाज को दबाने का काम किया'

एसपी अजय कुमार ने बताया कि पकड़ा गया अपराधी जुनैद काफी शातिर किस्म का है जिसका मुख्य व्यवसाय लूट हत्या डकैती और हथियार सप्लाई करना है, जो रोजना बदमाशों को हथियार सप्लाई करता है। इससे पहले भी यहीं कहीं बड़ी अपराधिक घटनाओं में शामिल रहा है और फिलहाल पुलिस ने इसके खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned