script

बाइक से जा रहे युवक की पहचान जानकर पुलिसवाले भी रह गए हैरान, तुरंत अधिकारियों को लगा दिया फोन, देखें वीडियो

locationशामलीPublished: Oct 03, 2019 03:53:21 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-कैराना पुलिस सुरक्षा व शान्ति के दृटिगत गश्त पर थे
-मुखबिर ने सूचना दी कि खुरगान की ओर से बाईक सवार आ रहा है
-पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया

bike.jpg
शामली। जनपद की कैराना पुलिस ने 40 हजारी कुख्यात बदमाश को चोरी की बाईक, तंमचा, दो जिंदा कारतूस व पांच किलो मादक पदार्थ डोडापोस्त के साथ गिरफ्तार किया है। एसपी अजय कुमार द्वारा चलाये जा रहे आपरेशन चक्रव्यूह के तहत कैराना पुलिस सुरक्षा व शान्ति के दृटिगत गश्त पर थे। जैसे ही वह बाईपास पर पहुंचे तो इसी दौरान मुखबिर खास ने सूचना दी कि खुरगान की ओर से बाईक सवार बदमाश मादक पदार्थ डोडापोस्त व अवैध हथियार के साथ आ रहा है।
यह भी पढ़ें

Plastic की जगह अब मिलेंगी ‘बांस की बोतल’, जानिए कीमत और खासियत

पुलिस टीम तुरंत खुरगान चौराहे पर पहुंची तो एक व्यक्ति बाईक पर सवार होकर आ रहा था, जो पुलिस को देख मौक से फरार होने का प्रयास करने लगा, लेकिन पुलिस ने मुस्तैदी के साथ युवक को दबोच लिया। पकड़े गये कुख्यात बदमाश ने बाईक की टंकी पर रखे कटटे में पांच किलो मादक पदार्थ डोडापोस्त छिपा रखा था, जिसे वह सप्लाई करने जा रहा था।
यह भी पढ़ें

सीएम योगी ने बनाया स्पेशल प्लान, प्रदेश में क्राइम पर पूरी तरह लग जाएगी लगाम!

तलाशी के दौरान उसके पास से 12 बोर का तमंचा, दो जिंदा कारतूस व चोरी की बाईक बरामद हुई। पूछताछ में पकडे गये बदमाश ने अपना नाम अंकित पुत्र तिलकराम निवासी गांव अकबरपुर सुन्हेटी बताया है। पकड़े गए बदमाश पर यूपी व हरियाणा में चोरी, लूट व अवैध हथियार रखने के 21 मुकदमें दर्ज है।

ट्रेंडिंग वीडियो