scriptEncounter: बदमाशों ने फिर तानी पुलिस पर बंदूक, तीन पुलिसकर्मी घायल, 4 अपराधियों को लगी गोली | encounter between police and criminals | Patrika News

Encounter: बदमाशों ने फिर तानी पुलिस पर बंदूक, तीन पुलिसकर्मी घायल, 4 अपराधियों को लगी गोली

locationशामलीPublished: Jul 05, 2020 11:12:26 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर हुई मुठभेड़ (Encounter)
-चार बदमाश गिरफ्तार (Criminals Arrested)
-दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़ (Shamli Encounter)

शामली। उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur Encounter) में हुई बड़ी घटना के बाद अब यूपी पुलिस (UP Police) सतर्क हो गई है। जिसके चलते पुलिस अपराधियों (Criminals) के लिए काल बनती जा रही है। इस कड़ी में शनिवार रात शामली में दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में पुलिस के साथ बदमाशों की मुठभेड़ (Encounter) हो गई। जिसमें पुलिस ने 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। वहीं इस घटना में 3 पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। पकड़े गए बदमाशों के पास से लूट की 5 बाइक, 4 मोबाइल व 4 अवैध तमंचों के साथ भारी मात्रा में जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। वहीं सभी घायलो को जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें

समाजवादी पार्टी फिर से हुई साइकिल पर सवार, 2022 चुनाव को तैयार किया मास्टर प्लान

दरअसल, मामला सदर कोतवाली और कैराना कोतवाली क्षेत्र का है। जहां पर कैराना कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि कैरना क्षेत्र के गांव पांवटीकला के खण्डरों में कुछ बदमाश छिपे हुए हैं। जो किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची कैरना पुलिस ने जब बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया। उधर, पुलिस ने भी बदमाशों पर फायर किया। इस मुठभेड़ में 2 बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हुए हैं। जबकि 2 बदमाश अंधेरा का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए।
यह भी पढ़ें

बारिश से अचानक बढ़ा नदी का जलस्तर, वाहन समेत पति-पत्नी तेज बहाव में बहे, पुलिसकर्मियों ने बचाई जान

उधर, फरार बदमाशों की सूचना कंट्रोल रूम के माध्यम से सभी थानों में फ़्लैश की गई। जिसके बाद सदर कोतवाली क्षेत्र के कैराना रोड पर पशुपैठ के पास फरार दोनों बदमाशों से भी पुलिस की मुठभेड़ हो गई। जिसमें दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है। साथ ही इस घटना में 3 पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई दो मुठभेड़ के बाद पुलिस ने कुल 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बदमाश शातिर किस्म के चोर और लुटेरे हैं। जिसका मुख्य सरगना शिवम नाम का बदमाश है। जो हाल ही में जेल से छूट कर आया था। जिसने जेल से आने के बाद अपना एक अलग से गैंग तैयार किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो