scriptपुलिस और बदमाशों के बीच फिर हुई ‘ठायं-ठायं’, अवैध हथियार के साथ एक बदमाश गिरफ्तार | encounter between police and criminals | Patrika News

पुलिस और बदमाशों के बीच फिर हुई ‘ठायं-ठायं’, अवैध हथियार के साथ एक बदमाश गिरफ्तार

locationशामलीPublished: Apr 15, 2021 03:51:22 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

मामला जनपद शामली के कांधला थाना क्षेत्र की सुनना नहर पटरी का है। जहां शामली के कांधला पुलिस सुरक्षा की दृष्टि से गश्त कर रही थी गश्त के दौरान पुलिस को एक संदिग्ध युवक दिखाई दिया। उसने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायर कर दिया।

screenshot_from_2021-04-15_11-11-11.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

शामली। जनपद की कांधला पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान कांधला पुलिस ने 1 शातिर बदमाश को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश को जेल भेजते हुए अन्य आपराधिक इतिहास भी खंगालने शुरू कर दिए हैं। दरअसल, शामली पुलिस का बदमाशों के खिलाफ क्लीन अभियान लगातार जारी है। इस कड़ी में शामली के कांधला पुलिस ने बदमाश के साथ मुठभेड़ करने के बाद बदमाश को तमंचा, जिंदा खोखा कारतूस सहित गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ें

सड़क हादसे में मारा गया विदेशी हथियारों और वन्य जीवों का तस्कर प्रशांत बिश्नोई, जानिये कौन है ये नेशनल शूटर

बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली के कांधला थाना क्षेत्र की सुनना नहर पटरी का है। जहां शामली के कांधला पुलिस सुरक्षा की दृष्टि से गश्त कर रही थी गश्त के दौरान पुलिस को एक संदिग्ध युवक दिखाई दिया। उसने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायर कर दिया। पुलिस पार्टी ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए आरोपी बदमाश को दबोच लिया। जिसके कब्जे से कम एक तमंचा एक जिंदा खोखा कारतूस बरामद हुआ।
यह भी पढ़ें

बच्चों को ‘स्लीपर सेल’ की तरह इस्तेमाल कर रहा कोरोना, जानिए कैसे

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपी बदमाश ने अपना नाम अनिरुद्ध निवासी ग्राम भभीसा थाना कांधला बताया है। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस पकड़े गए बदमाश के अन्य अपराधिक इतिहास भी गैर जनपदों में खंगाल रही है।
//?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो