scriptगन्ना भुगतान न मिलने पर किसानों ने बंद की शुगर मिल, अधिकारियों में मचा हड़कंप- देखें वीडियो | Farmers protest and closed sugar mill and demand due money | Patrika News
शामली

गन्ना भुगतान न मिलने पर किसानों ने बंद की शुगर मिल, अधिकारियों में मचा हड़कंप- देखें वीडियो

अधिकारियों ने किया समझाने का प्रयास, लगा लंबा जाम

शामलीJan 18, 2019 / 12:21 pm

Nitin Sharma

news

गन्ना भुगतान न मिलने पर किसानों ने बंद की शुगर मिल, अधिकारियों में मचा हड़कंप- देखें वीडियो

शामली।शामली शुगर मिल पर बकाया गन्ना भुगतान की मांग को लेकर किसानों ने धरना प्रदर्शन किया। किसानों ने हंगामा करते हुए शुगर मिल को बंद कर दिया।शुगर मिल के बंद होने से शहर में भीषण जाम लग गया।हंगामे की सूचना पर शिव सिटी पुलिस पीएसी बल के साथ शुगर मिल पहुंच और किसानों को समझाने में जुटे रहे।

भुगतान की मांग को लेकर धरने पर बैठ गये किसान

दरअसल आपको बता दें कि शामली की अपर दोआब शुगर मिल पर किसानों का सैकड़ों करोड़ों रुपए बकाया गन्ना भुगतान है। जिसको लेकर के किसानों ने आज शामली शुगर मिल के अंदर घुसकर जमकर हंगामा प्रदर्शन किया। किसानों ने शुगर मिल को बंद कर धरने पर बैठ गए। किसानों का कहना है। जब तक शुगर मिल के द्वारा किसानों का बकाया गन्ना भुगतान नहीं किया जाएगा। तब तक शुगर मिल को चलने नहीं देंगे। किसानों का कहना है कि गन्ने का भुगतान ना होने से उनका परिवार भुखमरी की कगार पर है। किसान घर में बेटी की शादी नहीं कर पा रहे है। ट्रैक्टर ट्राली के टायर नहीं बदलवा सकते। इसके अलावा तमाम परेशानियों का किसानों को सामना करना पड़ रहा है। किसानों ने चेतावनी दी है कि जब तक उनका बकाया गन्ना भुगतान नहीं होगा। तब तक वह शुगर मिल को किसी भी हालत में चलने नहीं देंगे और धरने पर बैठे रहेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो